शार्ट हाइट बंदे ना करें ऐसी फैशन मिस्टेक्स
शार्ट हाइट बंदे ना करें ऐसी फैशन मिस्टेक्स
Share:

बहुत से पुरुष ऐसे होते हैं जिन की लंबाई औसत से कम होती है. ऐसे लोगों को अक्सर समझ में नहीं आता कि वह किस तरह की ड्रेसिंग करें जिससे उनकी हाईट थोड़ी लंबी लगे. अक्सर ऐसा होता है कि छोटी हाइट वाले पुरुष कपड़े पहनने में ऐसी कई गलतियां कर देते हैं इसलिए उनकी हाइट और ज्यादा छोटी लगने लगती है. आज हम आपको छोटी हाइट वाले पुरुषों को ड्रेसिंग के कुछ टिप्स देना चाहते हैं.

अगर आपकी हाइट छोटी है तो आप ढीले-ढाले और लो वेस्ट ट्राउजर या जींस पहनने से बचें. हमेशा ऐसी जीन्स या ट्रॉउज़र पहने जो आपकी वेस्ट लाइन पर आते हो और थोड़े स्लिम हो. इससे आपकी पैरों की लंबाई ज्यादा दिखेगी और आप लंबे नजर आएंगे. अगर आप शर्ट पहनते हैं तो आप उसे हमेशा इन करके रखिए इससे भी आपके पैर लंबे नजर आएंगे लेकिन किसी कारण आप ऐसी शर्ट पहने जिसे बाहर रखना हो या फिर कोई टी शर्ट पहने तो इस बात का जरूर ख्याल रखिए कि वह आपके कूल्हे की हड्डी से लंबी नहीं होनी चाहिए. क्योंकि इनकी ज्यादा लंबाई आपकी हाइट को छोटा दिखाएगी.

आपकी हाइट छोटी है और हाफ शर्ट स्लीव कपड़े पहनने के शौकीन है तो यह आपकी हाइट को और छोटा दिखाएंगे. शार्ट स्लीव कपड़ों से आपके हाथ बहुत छोटे नजर आते हैं जिनसे शरीर के लंबाई भी छोटी दिखती है.

बन जाइये शानदार दाढ़ी के मालिक

मूछें हो तो.......

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -