मूछें हो तो.......
मूछें हो तो.......
Share:

कहते हैं कि मूछें मर्दानगी की निशानी होती है. आप में से बहुत से लोग शायद इस बात से सहमत नहीं होंगे लेकिन जो सहमत हैं और जिन्हें मूछें रखना पसंद है उनके लिए आज हम कुछ ऐसे टिप्स दे रहे हैं जिन्हें अपनाकर आप शानदार मूछों के मालिक बन जाएंगे और लोग आपको देखते ही कहेंगे मूछें हो तो इनके जैसी.

• मूछें उगाना इतना आसान नहीं होता. अगर आपको शानदार मूछें चाहिए तो आपको इसके लिए काफी इंतजार करना पड़ेगा क्योंकि चाहे आपके फेशियल हेयर की ग्रोथ अच्छी हो लेकिन फिर भी मनचाही मूछें उगाने के लिए आपको काफी सब्र की जरूरत पड़ेगी। एक बार आपकी मूछों के बाल बढ़ जाए उसके बाद तो आप इसे मनचाहे आकार में कटवा सकते हैं.

• आपके चेहरे पर बाल काफी कम आते हैं और आपकी दाढ़ी आसानी से नहीं बढ़ती है तो हमारी सलाह यही होगी कि आप मूछें ना ही रखें तो अच्छा है क्योंकि हेयर ग्रोथ उतनी ज्यादा नहीं है जितनी होनी चाहिए. पर अगर फिर भी आप मूछें रखना चाहते हैं तो पतली मूछों वाली स्टाइल्स अपना सकते हैं.

• अपनी मूछों के बालों को शुरुआत से ही उनके बढ़ने की दिशावर तरीके में ट्रिम करते रहे. ऐसा करने से आपकी मूछों के बाल शुरुआत से ही आपके चाहे हुए शेप में ही बढ़ेंगे.

• मूछों की बहुत सारी स्टाइल होती है और यह आप पर निर्भर करता है कि किस तरह की मूछें रखना चाहते हैं. बेहतर होगा कि अपने चेहरे और पर्सनालिटी के हिसाब से यह सब तय करें. आप चाहे तो नई-नई स्टाइल के लिए इंटरनेट की सहायता ले सकते हैं जहां आपके लायक हजारों मूछों की स्टाइल मिल जाएगी.

बन जाइये शानदार दाढ़ी के मालिक

होम-मेड मास्क

मुल्तानी मिट्टी से निखारे सौंदर्य

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -