उत्तर प्रदेश: बिछिया कारीगर का छह किलो चांदी से भरा बैग हुआ गायब, जाने पूरा मामला
उत्तर प्रदेश: बिछिया कारीगर का छह किलो चांदी से भरा बैग हुआ गायब, जाने पूरा मामला
Share:

कानपुर: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश से बीते कुछ दिनों में आये दिन कई आश्चर्यचकित कर देने वाले मामले सामने आ रहे है. वही इस बीच एक और मामला आया है, जिसमे राज्य के फर्रुखाबाद में कानपुर से बिछिया बनाकर बरेली में देने जा रहे, एक कारीगर को फर्रुखाबाद रोडवेज बस स्टेशन पर टप्पेबाजों ने अपना शिकार बना लिया. कारीगर जब इसकी कम्प्लेन करने पुलिस स्टेशन पहुंचा, तो टप्पेबाजों को तलाश की जगह पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए बैठा लिया.
 
आपको बता दे की कानपुर के मोहल्ला शुक्लागंज रहवासी भीम कुमार पुत्र रामगोपाल चांदी के बिछिया बनाने का कार्य करते हैं. वह 6 किलो चांदी के बिछिया बनाकर बरेली के कारोबारी अमरीश कुमार को देने जा रहे थे. रोडवेज बस स्टैंड पर बस से दोपहर लगभग 12 बजे उतरे, और बिछिया से भरा बैग बेंच पर रखकर लघुशंका करने लगे.

और जब कुछ ही समय पश्चात् पीछे मुड़कर देखा, तो उनका बैग वहा से गायब था उन्होंने शोरगुल किया, किन्तु कोई दिखाई नहीं दिया. जानकारी प्राप्त होते ही कादरी गेट चौकी प्रभारी हरि ओम प्रकाश त्रिपाठी मौके पर पहुंचे. उन्होंने टप्पेबाज को तलाश करने की जगह कारीगर को चौकी में बैठा लिया. उससे पूछताछ की जा रही है. हालाँकि, अभी तक चोर का पता नहीं लग पाया है. पुलिस द्वारा जांच करने पर ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा.

सीएम योगी को प्रियंका गाँधी ने लिखी चिट्ठी, कहा- डॉ कफील को न्याय दिलवाएं

नासिक के किसान ने पांच साल के बच्चे की इस तरह बचाई जान

रामेश्वर में श्री राम ने स्थापित किया था शिवलिंग, अब सोने की खड़ाऊ में अयोध्या भेजी जाएगी मिट्टी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -