बेटी की आबरू लूटकर भागा पिता, मामा ने बताई खौफनाक सच्चाई
बेटी की आबरू लूटकर भागा पिता, मामा ने बताई खौफनाक सच्चाई
Share:

फर्रुखाबाद से अपराध का एक मामला सामने आया है. इस मामले में पुत्री के साथ दुष्कर्म करने और दोस्तों से भी कराने के आरोप में फंसे लेखपाल की गिरफ्तारी के लिए अब भी टीम लगी हुई है. वहीं इस बारे में बताया जा रहा है लेखपाल अपने खास साथी के साथ फरार हो गया है और एसपी ने कोतवाल को तलब कर 24 घंटे के अंदर आरोपी की गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं.

इस मामले में पीड़ित पुत्री के बयान दर्ज करवाए हैं और उसने फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र की चौकी कर्नलगंज के एक मोहल्ला निवासी लेखपाल पति और उसके दोस्तों पर नाबालिग पुत्री से दुष्कर्म करने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. वहीं आरोपी लेखपाल की तलाश में पुलिस की कई टीमों ने सोमवार को दबिश दी लेकिन अब तक वह हाथ नहीं आया है. एसपी डॉ अनिल मिश्रा ने सोमवार को कोतवाल जसवंत सिंह व सीओ मन्नी लाल गौंड को तलब कर अब तक की कार्रवाई की रिपोर्ट मांगी है और कोतवाल का कहना है कि, ''आरोपी की तलाश की जा रही है. विवेचना कर रहे दरोगा धर्मेंद्र यादव को एसपी ने शीघ्र पीड़िता का बयान दर्ज कर मेडिकल करवाकर चार्जशीट दाखिल करने के आदेश दिए हैं.''

इस मामले में बताया जा रहा है, ''लेखपाल ने मुकदमा दर्ज होने के बाद अपने साले व सहायक बैंक मैनजर की पत्नी के व्हाट्सएप पर रविवार की रात मैसज भेजा और इसमें लिखा कि मेरी मौत के जिम्मेदार जिले के एक अधिकारी, मेरी पत्नी, पुत्री व मेरा साला होगा. सोमवार को कोतवाली आए पीड़िता के मामा ने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी.'' अभी इस मामले में जांच जारी है.

शादी से कुछ ही दिन पहले अपने घर से ही 'अगवा' हुआ युवक, अपहरणकर्ताओं ने छोड़ी चिट्ठी...

बिहार: सोते हुए व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, कोहरे का फायदा उठाकर फरार हुआ हत्यारा

लिफ्ट के बहाने रास्ते में पिलाया नशीला पानी और फिर तीन लोगों ने...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -