बिहार: सोते हुए व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, कोहरे का फायदा उठाकर फरार हुआ हत्यारा
बिहार: सोते हुए व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, कोहरे का फायदा उठाकर फरार हुआ हत्यारा
Share:

भागलपुर: बिहार में आपराधिक वारदातों पर अब तक लगाम नहीं लग पाया है. खगड़िया जिले के मोरकाही थाना क्षेत्र में ऐसी ही एक घटना प्रकाश में आई है जहां घर में सोते हुए किसान को अपराधियों ने गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया है. खगड़िया के मोरकाही थाना के अंतर्गत आने वाले बलौर गांव में दिनेश प्रसाद मंडल अपने घर में सोए हुए थे. इसी दौरान उनके घर में कुछ बदमाश घुसे और उन्हें गोली मार दी.

हत्या के बाद अपराधी कुहासे का लाभ उठाते हुए वहां से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद मोरकाही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया सदर अस्पताल भेज दिया. घटना के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है. हालांकि अभी तक घटना की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है, किन्तु परिवारवालों ने पुलिस को जानकारी दी है कि दिनेश प्रसाद मंडल की बेटी के साथ गांव के एक लड़के ने छेड़छाड़ की थी. उसको लेकर गांव में दो माह पूर्व पंचायत लगाकर आरोपी युवक को पंचायत में निर्णय के लिए बुलाया गया था. 

उस पंचायत में उस पर आर्थिक दंड लगाया था, जिससे वह आरोपी युवक क्रोधित हो गया था. घरवालों को संदेह है कि इस हत्या को अंजाम उसी आरोपित युवक ने दिया है. हालांकि पुलिस ने कहा है कि FIR दर्ज होने के बाद पुलिस कुछ बताएगी और मामले की आगे गहनता से जांच की जाएगी.

बीच रास्ते में बारात छोड़कर प्रेमिका संग भागा दूल्हा और फिर...

देशी गर्ल से लेकर रशियन मॉडल्स तक, ऑन डिमांड ऐसे होती थी लड़कियों की सप्लाई

कॉलेज के दोस्त के फ़ोन पर बात करती थी बेटी, गुस्साए पिता ने उठाया खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -