किसान यूनियन आज करेगी सरकार की नई वार्ता की पेशकश
किसान यूनियन आज करेगी सरकार की नई वार्ता की पेशकश
Share:

प्रदर्शनकारी किसान यूनियनें जो शुक्रवार को सरकार के नवीनतम पत्र पर बातचीत के लिए आमंत्रित करने के लिए चर्चा करने के लिए मिले थे, न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) प्रणाली की निरंतरता पर गतिरोध को समाप्त करने के लिए बातचीत को फिर से शुरू करने के बारे में निर्णय लेने के लिए फिर से मिलेंगे।

शुक्रवार की बैठक के दौरान उनमें से कुछ ने संकेत दिया कि वे तीन विवादास्पद कृषि कानूनों पर चल रहे गतिरोध का समाधान खोजने के लिए केंद्र के साथ अपने संवाद को फिर से शुरू करने का निर्णय ले सकते हैं। यूनियनों ने कहा कि वे शनिवार को एक और बैठक करेंगे जहां ठप हुई वार्ता को फिर से शुरू करने के लिए सेंट्रे के निमंत्रण पर एक औपचारिक निर्णय लिया जाएगा। केंद्रीय कृषि और किसान कल्याण मंत्रालय के एक अधिकारी ने यह भी कहा कि सरकार अगले दो-तीन दिनों में बैठक के अगले दौर की उम्मीद कर रही थी।

प्रदर्शनकारी संघ के नेताओं में से एक ने कहा कि न्यूनतम समर्थन मूल्य पर कानूनी गारंटी के लिए उनकी मांग एक ही है। सेंट्रे के पत्र पर निर्णय लेने के लिए कल हमारी एक और बैठक होगी। इस बैठक में, हम सरकार के साथ बातचीत फिर से शुरू करने का निर्णय ले सकते हैं क्योंकि यह अपने पिछले पत्रों के माध्यम से प्रकट होता है कि यह अब तक हमारे मुद्दों को समझ नहीं पाया है। 

त्रिपुरा सरकार का बड़ा ऐलान- सियासी हिंसा में मारे गए पीड़ित परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरी

इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज जॉन एडरिच का 83 वर्ष में हुआ निधन

पीएम के सम्बोधन पर बोले टिकैत, कहा- 'मसले का हल PM और सरकार निकालेगी, राहुल गांधी या विपक्ष नहीं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -