किसान नेता बोले- आंदोलन में हमारे साथ आए पूरा देश, सरकार को वापस लेने होंगे कानून
किसान नेता बोले- आंदोलन में हमारे साथ आए पूरा देश, सरकार को वापस लेने होंगे कानून
Share:

नई दिल्ली: केंद्र द्वारा लाए गए कृषि कानून के खिलाफ किसान संगठनों का आंदोलन लगातार जारी है. शुक्रवार को किसान मजदूर संघर्ष कमेटी (पंजाब) के सेक्रेटरी श्रवण सिंह पंढेर ने कहा कि हम चाहते हैं देश का प्रत्येक व्यक्ति हमारी लड़ाई में शामिल हो. आंदोलन में लगातार आ रही विपक्षी पार्टियों के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि किसी सियासी दल के झंडे को छोड़ दीजिए, हर किसी को किसानों की आवाज उठानी चाहिए. 

श्रवण सिंह पंढेर ने आगे कहा कि पंजाब के गुरदासपुर, होशियारपुर से बड़ी तादाद में लोग ट्रैक्टर-ट्रोलियों में भरकर आ रहे हैं. लगातार लोग हमारे आंदोलन से जुड़ते जा रहे हैं. यदि आज देश के सभी लोग एक साथ आएंगे, तो मोदी सरकार को कानून वापस लेना ही पड़ेगा. उल्लेखनीय है कि कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन 77वें दिन में प्रवेश कर चुका हैं. दिल्ली के सिंघु, टिकरी और गाजीपुर बॉर्डर पर हजारों की तादाद में किसान डटे हुए हैं.

किसान संगठनों की तरफ से अब लगातार आंदोलन को तेज किया जा रहा है. किसानों की तरफ से फिर से राजस्थान में चक्का जाम करने की तैयारी है, साथ ही 18 फरवरी को देशभर में रेल रोको अभियान भी चलाया जाएगा. किसानों की तरफ से अब विभिन्न राज्यों में किसान महापंचायत का आयोजन किया जा रहा है. पिछले दिनों में पश्चिम उत्तर प्रदेश, हरियाणा में महापंचायत हुई हैं. अब इन राज्यों के साथ-साथ राजस्थान और अन्य कुछ जगहों पर भी महापंचायत का आयोजन किया जाएगा.

सोने-चांदी की कीमतों में जबरदस्त गिरावट, जानिए क्या हैं आज के भाव

मार्च में चार दिनों के लिए प्रभावित हो सकती है बैंकिंग सेवाएं, जानिए क्यों?

पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों में फिर लगी आग, रिकॉर्ड स्तर पर पहुंचे भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -