माकपा के वरिष्ठ नेता के आवास पर हुआ हमला, 20 लोग हुए घायल
माकपा के वरिष्ठ नेता के आवास पर हुआ हमला, 20 लोग हुए घायल
Share:

रविवार को उपद्रवियों के एक गिरोह ने भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) (CPI-M) के नेता पाबित्रा कर के त्रिपुरा के खैरपुर स्थित आवास पर हमला किया। पाबित्रा कर और एक पूर्व राज्य मंत्री ने आरोप लगाया कि "हमले के पीछे भाजपा के गुंडे थे।"

पाबित्रा कर ने आरोप लगाया- "सत्तारूढ़ दल भाजपा द्वारा समर्थित उपद्रवियों के हमले के बाद मेरे आवास पर एक बैठक चल रही थी।" हमले के लिए भगवा पार्टी को और दोषी ठहराते हुए पाबित्रा कर ने आरोप लगाया कि मार्च 2018 से सीपीआई-एम के कार्यकर्ताओं पर इस तरह के हमले हो रहे हैं। उन्होंने कहा- “हमले में महिलाओं सहित कम से कम 20 सीपीआई-एम कार्यकर्ता घायल हो गए। घायलों में से 3 की हालत गंभीर है।’’ घटना की जानकारी मिलने के बाद, स्थानीय पुलिस स्टेशन से अर्धसैनिक बल के जवानों के साथ पुलिस के जवान घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रण में लाया।

हमले में महिलाओं सहित कम से कम 20 सीपीआई-एम कार्यकर्ता कथित रूप से घायल हो गए। विशेष रूप से, उपद्रवियों द्वारा कथित रूप से 3 पत्रकारों पर भी हमला किया गया था। गंभीर रूप से घायल हुए 3 सीपीआई-एम कार्यकर्ताओं की पहचान शुभा कुमार देब, रतन दास और पिनाक दास के रूप में की गई है। गंभीर रूप से घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया। उल्लेखनीय रूप से, हमले में कई मोटरसाइकिल और अन्य पार्टी वाहन क्षतिग्रस्त हो गए।

हरियाणा सीएम मनोहर खट्टर का बड़ा ऐलान, कहा- किसी ने MSP ख़त्म की तो राजनीति छोड़ दूंगा

प्रधानमंत्री मोदी ने पारंपरिक बौद्ध साहित्य के लिए पुस्तकालय के निर्माण का रखा प्रस्ताव

लिकुड, ब्लू और व्हाइट पार्टियां 31 दिसंबर तक राज्य बजट पारित करने के लिए हुए सहमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -