तेज रफ़्तार से आ रहे ट्राले वाहन की चपेट में आने से हुई किसान की मौत
तेज रफ़्तार से आ रहे ट्राले वाहन की चपेट में आने से हुई किसान की मौत
Share:

इंदौर। शहर में एमआर 10 पर एक किसान को तेज रफ़्तार से आरहे ट्रॉले वाहन ने टक्कर मार दी। घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर घायल किसान को उपचार के लिए एमवाय अस्पताल पहुंचाया। जहा उपचार के दौरान किसान  मौत हो गई। बताया गया कि यह उनके परिवार में तीसरा हादसा है। इससे पहले किसान के बड़े बेटे की भी एक्सीडेंट में मौत हो चुकी है। जबकि छोटे बेटे का भी 7 माह पहले एक्सीडेंट हो गया था।

पुलिस के मुताबिक घटना एमआर 10 की है। मृतक बनेसिंह (50) पुत्र गुड्‌डा केवट को सोमवार को 10 पहिये के ट्रॉले ने कुचल दिया। हादसे के बाद मृतक बनेसिंह को एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहा डॉक्टरों ने किसान को इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया। बनेसिंह पेशे से किसान थे। अपने खेत से घर की तरफ आ रहे थे। तभी हादसे का शिकार हो गए। पुलिस ने ट्रॉला जब्त कर लिया है। ड्राइवर के खिलाफ लापरवाही का केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

परिजनों के मुताबिक मृतक बनेसिंह के दो बेटे हैं। बड़े बेटे विक्रम की सड़क हादसे में करीब 10 साल पहले मौत हो चुकी है। जिसके बाद परिवार में छोटा बेटे सुनील की भी 7 माह पहले कार हादसे का शिकार होने से मौत हो गई। इस हादसे से घर में मातम छा गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

रेप-हत्या, गौहत्या-धर्मान्तरण ! अब 30 दिनों के अंदर सजा दिलाएगी योगी की पुलिस, शुरू हुआ ‘ऑपरेशन कनविक्शन’

हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से काम कर रहे दो मजदूरों की हुई मौत

सवा लाख के इनामी बदमाश मोहम्मद गुफरान का यूपी STF ने किया एनकउंटर, हत्या-लूट समेत कई मामलों में था वांटेड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -