हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से काम कर रहे दो मजदूरों की हुई मौत
हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से काम कर रहे दो मजदूरों की हुई मौत
Share:

भिंड। जिले में करंट की चपेट में आने से दो लोगो की दर्दनाक मौत होने का मामला सामने आय है। छत से जा रही हाईटेंशन लाइन की चपेट में काम कर रहे दो मजदूरों की मौत हो गई है। मौके पर मौजूद लोगो ने पुलिस को सुचना दी। सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस के मुताबिक कबीर नगर में रहने बाले तुलाराम जाटव के घर दूसरी मंजिल पर निर्माण कार्य चल रहा था, जिसके लिए 6 मजदूर गांधीनगर से मजदूरी करने के लिए आये हुए थे। देर शाम निर्माण कार्य समाप्त होने ही वाला था तभी अचानक छत से गुजरी हाईटेंशन लाइन की चपेट में दो मजदूर आ गये। एक मजदूर की तो मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा अशोक खन्ना गंभीर रूप से घायल हो गया। 

जिसे तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। एक मृतक की पहचान अशोक खन्ना निवासी भवानीपुरा के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि 26 वर्षीय अशोक खन्ना की शादी 1 साल पहले ही हुई थी। जबकि दूसरे अधेड़ मजदूर मृतक की पहचान अभी नहीं हो सकी है। पुलिस जांच में जुटी हुई है।

मामा की शादी में आए भांजे की हुई दर्दनाक मौत, खुशियों के बीच पसरा मातम

राकेश गुप्ता के कांग्रेस में शामिल होने पर बोले दिग्विजय सिंह- 'सिंधिया जी उनको भड़का कर ले गए थे'

PM मोदी ने दिखाई 5 नई वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -