खरगोन में जहर खाकर किसान ने की आत्महत्या
खरगोन में जहर खाकर किसान ने की आत्महत्या
Share:

खरगोन: मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि 40 वर्षीय किसान ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। उनके मुताबिक सनावद थाना क्षेत्र के मालगांव गांव निवासी अशोक गुर्जर की रविवार को अस्पताल में मौत हो गई। जबकि परिजनों ने दावा किया कि वह एक बैंक से ऋण चुकौती नोटिस प्राप्त करने के बाद व्यथित था, स्थानीय प्रशासन का मानना ​​​​है कि वह पारिवारिक कारणों से चरम पर चला गया होगा।

बड़वाह सब डिविजनल मजिस्ट्रेट (एसडीएम) अनुकुल जैन के मुताबिक, छोटा बेदिया गांव में गुर्जर के पास करीब छह एकड़ जमीन है और राज्य के राजस्व और कृषि विभागों की संयुक्त जांच रिपोर्ट के मुताबिक कर्ज उनकी कार्रवाई का कारण नहीं हो सकता है।

"प्रारंभिक जांच से पता चला है कि उसने पारिवारिक समस्या के कारण यह कार्रवाई की।" पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है और जांच पूरी होने के बाद सच्चाई सामने आएगी। गुर्जर पर 4.75 लाख रुपये का बैंक कर्ज था, जिसे उन्होंने आंशिक रूप से चुका दिया था। जैन ने कहा "उन्हें बैंक द्वारा ऋण चुकाने के लिए मजबूर नहीं किया गया था।" सनावद पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चौधरी के अनुसार, मामला दर्ज कर लिया गया है और घटना की जांच की जा रही है।

कबाड़ बेचकर मोदी सरकार ने कमाए 40 करोड़, 4 राष्‍ट्रपति भवनों के बराबर जगह हुई खाली

जानिए क्यों फिल्मों से ईशा देओल ने बनाई दुरी?

बंधन बैंक को भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) एजेंसी बैंक के रूप में किया गया सूचीबद्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -