जानिए क्यों फिल्मों से ईशा देओल ने बनाई दुरी?

जानिए क्यों फिल्मों से ईशा देओल ने बनाई दुरी?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री ईशा देओल आज अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म आज ही के दिन मुंबई में हुआ था। दिग्गज एक्टर धमेंद्र एवं ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की बेटी ने 2002 में आई मूवी ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। मूवी में ईशा की एक्टिंग को बहुत सराहा गया था तथा उन्हें ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ के लिए बेस्ट डेब्यू अभिनेत्री के अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था।

वही मूवी में उनके अपोजिट में आफताब शिवदासानी दिखाई दिए थे। ईशा देओल 2000 के दशक में बॉलीवुड में सक्रिय थीं। वर्ष 2002 में उन्होंने ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ से साथ अपने अभिनय करियर का आरम्भ किया, मगर 2011 के पश्चात् उन्होंने बड़े पर्दे से दूरी बना ली। हाल ही में ईशा ने खुलकर बात की आखिर क्यों उन्होंने 10 वर्षों तक बॉलीवुड से दूरी बना ली थी। ईशा अब अजय देवगन की वेब सीरीज ‘रुद्र- द ऐज ऑफ डार्कनेस’ से कमबैक कर रही हैं।

वही ईशा देओल ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया तथा बताया कि आखिर क्यों उन्होंने मूवीज से इतने टाइम तक दूरी बना ली थी। ईशा के अनुसार, उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के कारण अभिनय से ब्रेक लिया था, क्योंकि वह अपनी जिंदगी में सैटल होना चाहती थीं। अभिनेत्री ने कहा कि मैं अपने पति भरत तखतानी के साथ घर बसाना चाहती थी तथा एक परिवार आरम्भ करना चाहती थी। मैं सिर्फ प्यार में थी और इसका आनंद ले रही थी। यदि काम करती तो इसे अच्छे एन्जॉय नहीं कर पाते।

बुआ बनीं सुष्मिता सेन, भाभी चारु के घर आई नन्ही परी

नहीं रहे दिव्या भारती के पिता ओमप्रकाश, अंतिम समय तक साथ रहे दामाद साजिद नाडियाडवाला

कंगना ने की 'टीकू वेड्स शेरू' के फर्स्ट लुक की शूटिंग, शेयर की तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -