फरीदाबाद को मिला एशिया का सबसे बड़ा प्राइवेट मल्टी-स्पेशियलिटी हॉस्पिटल, पीएम मोदी ने किया उद्घाटन
फरीदाबाद को मिला एशिया का सबसे बड़ा प्राइवेट मल्टी-स्पेशियलिटी हॉस्पिटल, पीएम मोदी ने किया उद्घाटन
Share:

चंडीगढ़: पीएम नरेंद्र मोदी ने फरीदाबाद में पंजाब और हरियाणा की जनता को एक बड़ी सौगात दी। पीएम मोदी ने 2600 बेड के अमृता अस्पताल का शुभारंभ किया। इसके अलावा पीएम मोदी आज पंजाब के लोगों को होमी भाभा कैंसर अस्पताल की सौगात देने वाले हैं। मोहाली के न्यू चंडीगढ़ में स्थित इस अस्पताल के बाद पीएम मोदी एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने हरियाणा के फरीदाबाद में अमृता अस्पताल का शुभारंभ किया। इस दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला और अन्य उपस्थित रहे। प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) ने कहा कि माता अमृतानंदमयी मठ द्वारा संचालित सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल 2600 बिस्तरों से लैस होगा। लगभग, सवा करोड़ की अनुमानित लागत से इस अस्पताल का निर्माण किया जा रहा है। इस अस्पताल से 6000 करोड़ लोगों को अत्याधुनिक स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान की जाएंगी।

इसके साथ ही एशिया के सबसे बड़े निजी मल्टी-स्पेशियलिटी अमृता अस्पताल में प्रवेश के दौरान आपका स्वागत ॐ नमः शिवाय के साथ किया जाएगा। इस अस्पताल में 81 प्रकार की विशेष चिकित्सीय सुविधाएं मुहैया कराई जाएंगी। इनमें आर्कियोलाजी, कार्डियक साइंस, न्यूरो साइंस, गेस्ट्रो साइंस, रिनल, ट्रामा ट्रांसप्लांट, मदर एंड चाइल्ड केयर जैसी सुविधाएं शामिल होंगी। साथ ही इस अस्पताल में 12,000 से ज्यादा कर्मचारि होंगे और 700 डॉक्टर मरीजों के उपचार के लिए तैनात रहेंगे।  

बेहद सस्ते में लिए लेह-लद्दाख का आनंद, IRCTC लेकर आया है शानदार पैकेज

जम्मू कश्मीर: 3 दिन से लापता थे भाजपा नेता, अब पेड़ से लटका हुआ मिला शव

अडानी ग्रुप ने खरीदा NDTV ! जारी की प्रेस रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -