बेहद सस्ते में लिए लेह-लद्दाख का आनंद, IRCTC लेकर आया है शानदार पैकेज
बेहद सस्ते में लिए लेह-लद्दाख का आनंद, IRCTC लेकर आया है शानदार पैकेज
Share:

लेह: यदि आप इस सुहावने मौसम में किसी पहाड़ी इलाके की सैर करने के बारे में सोच रहे हैं, तो आप लेह-लद्दाख का लुत्फ़ उठाने जा सकते हैं. IRCTC अपने यात्रियों के लिए लेह-लद्दाख घूमने का टूर पैकेज लॉन्च किया है. यदि आप IRCTC के इस पैकेज के तहत घूमने की योजना बना रहे हैं, तो आपको रहने खाने, फ्लाइट से यात्रा करने के अलावा और कई प्रकार की सुविधाएं मिलेंगी. 

इस पैकेज की शुरुआत राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से होगी. इसके तहत बुकिंग कराने वाले मुसाफिरों को दिल्ली से हवाई यात्रा के माध्यम से लेह तक ले जाया जाएगा. इस पैकेज की अवधि  6 रात और 7 दिन की होगी. इस दौरान मुसाफिरों को लेह, शाम घाटी, नुब्रा, पैंगोंग और टर्टुकी की सैर कराई जाएगी. IRCTC के इस पैकेज के तहत 29 अगस्त, 3 सितंबर, 5 सिंतबर, 10 सितंबर, 12 सितंबर, 17 सितंबर, 19, 24 और 26 सितंबर को यात्रा का आगाज़ होगा. इस यात्रा के लिए 30 सीटों की उपलब्धता होगी.

 

इस पैकेज में एक व्यक्ति के ठहरने पर प्रति यात्री 38,900 रुपये, दो लोगों के एक साथ ठहरने पर प्रति यात्री 33,700, वहीं तीन व्यक्तियों के एक साथ होटल में ठहरने पर प्रति यात्री 32,960 रुपये देना होगा. इस यात्रा की बुकिंग IRCTC दफ्तर और आधिकारिक वेबसाइट www.irctctourism.com पर हो सकेगी.  

जम्मू कश्मीर: 3 दिन से लापता थे भाजपा नेता, अब पेड़ से लटका हुआ मिला शव

अडानी ग्रुप ने खरीदा NDTV ! जारी की प्रेस रिलीज

'मनीष सिसोदिया हाज़िर हों..', शराब घोटाले में घिरे डिप्टी सीएम को कोर्ट का आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -