जम्मू कश्मीर: 3 दिन से लापता थे भाजपा नेता, अब पेड़ से लटका हुआ मिला शव
जम्मू कश्मीर: 3 दिन से लापता थे भाजपा नेता, अब पेड़ से लटका हुआ मिला शव
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर कठुआ में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता की लाश रहस्यमय परिस्थितियों में पेड़ से लटकी हुई पाई गई है। इसके बाद इलाके में कोहराम मच गया। मामला कठुआ के हीरानगर का है। भाजपा नेता तीन दिन से लापता थे। अब लाश मिलने के बाद पुलिस ने केस दर्ज करते हुए छानबीन शुरू कर दी है। वहीं, भाजपा नेता के परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है। 

कठुआ जिले के हीरानगर में भाजपा नेता सोमराज की लाश पेड़ से लटकी हुई मिली। वे तीन दिन से लापता थे। पुलिस ने मामले की जांच के लिए SIT गठित कर दी है। इसके साथ ही 4 डॉक्टरों का बोर्ड पोस्टमार्टम के लिए गठित किया गया है। कठुआ SSP आरसी कोटवाल ने बताया कि तफ्तीश जारी है। मौत के कारण का पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि कठुआ के हीरानगर में सोम राज की लाश उनके घर से कुछ दूरी पर एक पेड़ से लटका मिला। एक ग्रामीण ने शव को देखकर पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। उन्होंने बताया कि शव पर खून के निशान मिले हैं।

सोम राज के परिवार ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उनकी हत्या हुई है। उन्होंने सरकार से इंसाफ दिलाने की मांग की है। वहीं, सोम राज के घर पहुंचे भाजपा के कई नेताओं ने उनकी मौत के मामले की छानबीन की मांग की है। सूत्रों ने बताया कि सोम राज बीते तीन दिनों से लापता थे।  

अडानी ग्रुप ने खरीदा NDTV ! जारी की प्रेस रिलीज

'मनीष सिसोदिया हाज़िर हों..', शराब घोटाले में घिरे डिप्टी सीएम को कोर्ट का आदेश

'वीर सावरकर के पोस्टर को हाथ लगाया तो हाथ काट डालेंगे..', हिन्दू सेना की चेतावनी

 


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -