श्रद्धा-फरहान का हुआ ऑफिशियल ब्रेअकप
श्रद्धा-फरहान का हुआ ऑफिशियल ब्रेअकप
Share:

बॉलीवुड के महान एक्टर शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर और बॉलीवुड के मशहूर लेखक जावेद अख्तर के बेटे फरहान अख्तर के अफेयर की खबरें एक समय पर जोरों पर थीं. खबरें यहां तक आईं कि श्रद्धा फरहान के घर पार्टी करने पहुंची थीं और उनके पिता उन्हें आधी रात को घर वापस लाए. लेकिन अब इनके रिश्तों में तकरार नज़र आने लगी है और दूरी बनती जा रही है.

एक मीडिया की रिपोर्ट अनुसार, अब श्रद्धा ने फरहान से ऑफिशियली अलग होने के संकेत दिए हैं. ऐसा एक मजबूत आधार पर कहा जा रहा है. दरअसल, रिपोर्ट में बताया गया है कि श्रद्धा ने फरहान को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रॉकऑन2 की शूटिंग के समय फरहान और श्रद्धा की नजदीकियां बढ़ी थीं. लेकिन श्रद्धा का परिवार इस रिश्ते के खि‍लाफ था. इससे पहले श्रद्धा के आदित्य रॉय कपूर के साथ अफेयर की खबरें आ चुकी हैं. दोनों फिल्म 'ओके जानू' में नजर आए थे.

इससे पहले श्रद्धा ने आदित्य रॉय कपूर के साथ फिल्म 'आशिकी 2' में काम किया था, तभी से इनके रिलेशन की खबरें बॉलीवुड के गलियारों में गूँज रही थी. फिल्म आशिकी2 उस समय की बेहतरीन हिट फिल्मों की लिस्ट में थी. फरहान अख्तर ने 2000 में हेयरस्टाइलिस्ट अधूना से शादी की थी, लेकिन पिछले साल दोनों के बीच तलाक हो गया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस अंदाज में बर्थडे सेलिब्रेट किया विद्या बालन ने

सर्वश्रेष्ठ व्यक्तियों में से एक हैं प्रभास- श्रद्धा कपूर

Femina मैगज़ीन के कवर पेज पर छायी श्रद्धा कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -