'डॉन' के साथ काम करने से फरहान अख्तर ने किया इंकार
'डॉन' के साथ काम करने से फरहान अख्तर ने किया इंकार
Share:

हाल ही में ये खबर आई थी कि शाहरुख़ की 'डॉन 3' पर जल्दी ही काम शुरू होने वाला है. इस फिल्म में शाहरुख़ खान के ऑपोसिट प्रियंका चोपड़ा के अलावा किसी ओर अभिनेत्री को चुना गया है. इसी के साथ ये खबर आई थी कि फिल्म में फरहान अख्तर को पुलिस वाले के किरदार के लिए चुना गया है. लेकिन इस पर फरहान ने इंकार कर दिया है. जी हाँ, फरहान ने अपने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने कहा है जो इस अफवाह को उड़ा रहे हैं उन पर ध्यान ना दिया जाए क्योंकि इस बात में कोई सच्चाई नहीं है. इस बात के पीछे कोई तथ्य नहीं है जिस पर इतनी बात की जाए.

निर्देशक ने इस बात की जानकारी दी है कि इस फिल्म के लिए स्क्रिप्ट लिखी जा रही है जिस पर जल्दी ही काम शुरू किया जायेगा. फिल्म में शाहरुख़ खान अहम किरदार में होंगे और उनके साथ एक फीमेल एक्ट्रेस और एक पुलिस के किरदार को निभाने वाला अभिनेता होगा जिसकी अभी कोई जानकारी  नहीं मिली है.

ये फिल्म अख्तर और रितेश सिधवानी के प्रोडक्शन में बन रही है. इस पर ये खबर भी आई थी कि फिल्म में प्रियंका चोपड़ा की जगह दीपिका को लिया जायेगा. डॉन 2 में प्रियंका चोपड़ा ने रोमा का किरदार निभाया था जो एक पुलिस अफसर ही थी. लेकिन अब देखा जायेगा कि फिल्म में प्रियंका की जगह कौन आता है. लेकिन फरहान अख्तर ने इस पर अपना साफ़ इंकार कर दिया है जिससे ये पता चला है फरहान इस फिल्म में नज़र नहीं आएंगे.

जन्मदिन विशेष : जानिए अक्षय से जुड़ी कुछ दिलचस्प और ख़ास बातें

मरने के बाद फिर से ज़िंदा हो गई ये कन्नड़ अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -