फरहान ने मिल्खा के बाद भरी होमी अदजानिया की उड़ान
फरहान ने मिल्खा के बाद भरी होमी अदजानिया की उड़ान
Share:

अभिनेता फरहान अख्तर के साथ में हमे शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर के चर्चे के बारे में तो पता ही है. जी हाँ, जहाँ पूर्व में हमे इन दोनों के रिलेशन पर पिता शक्ति कपूर भी खासा गुस्से में नजर आए थे. अब आपको हम एक बात और बता दे की फरहान बॉलीवुड एक्टर और फिल्ममेकर फरहान अख्तर फिल्म ‘द फकीर ऑफ वेनिस’ में निर्देशक होमी अदजानिया का किरदार निभाने के लिए तैयार हैं.

सूत्रों के मुताबिक, इस फिल्म में अदजानिया के जीवन से जुड़ी बातों और अनुभवों को दिखाया जाएगा. इस फिल्म में अनु कपूर, कमल सिद्धू, इटली की अभिनेत्री वेलेंटिना और जर्मनी के अभिनेता मैथ्यू कैरेरे भी होंगे. फिल्म का निर्देशन आनंद सुरापुर और निर्माण पुनीत देसाई ने किया है. गौरतलब कि,पूर्व में भी हमे फरहान अख्तर व श्रद्धा के बारे में बहुत सी प्रेम कहानी के पन्ने देखने को मिल चुके है.

यह भी पता चला था कि, जिसके कारण शक्ति भी फरहान के घर से अपने बेटी श्रध्दा को गुस्से में लेते हुए घर पर आए थे. साथ ही यह भी मालूम हो कि फरहान के घर का एक मेम्बर ऐसा भी है जो कि श्रध्दा से काफी नफरत भी करती है वह है उनकी माँ यानि हनी ईरानी जो की श्रद्धा के साथ में फरहान का नाम बिलकुल नही सुन सकती.   

सनी ने फिर मचाई पति संग अपने बाथटब फोटो से सनसनी......

शाहरुख़-अबराम पर सनी की टेढ़ी नजर....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -