‘सत्ते पे सत्ता’ के बाद इन दो फिल्मों को भी फराह करने वाली हैं रीमेक!

Apr 15 2019 04:48 PM
‘सत्ते पे सत्ता’ के बाद इन दो फिल्मों को भी फराह करने वाली हैं रीमेक!

बॉलीवुड कोरियोग्राफर/ डायरेक्टर फराह खान और रोहित शेट्टी पहली बार एक साथ फिल्म करने जा रहे हैं. इसकी जानकारी कुछ समय पहले ही सामने आई थी. इस बारे में ये पता चला था कि फराह और रोहित मिलकर कॉमेडी फिल्म करने वाले हैं. बता दें, दो महीने पहले फरवरी में रोहित ने अपने वेरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट पर फराह के साथ तस्वीर शेयर कर इस साझेदारी के शुरुआत की अनाउंसमेंट की थी. तभी से फैंस को इंतज़ार है कि दोनों कौनसी मोवी लेकर आएंगे. 

हालाँकि ये बात सामने आई थी कि 'सत्ते पे सत्ता' का रीमेक बना रहे हैं. लेकिन इसके आगे कोई  जानकारी सामने नहीं आई थी. ऐसी खबर है कि रोहित शेट्टी के साथ फराह खान अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी और अमजद खान की 1982 की आइकोनिक फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ का रीमेक बनाने की तैयारी कर रही हैं. फिल्म के लिए कास्टिंग चल रही है. जैसे ही कास्टिंग पूरी होती ह तो फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी. 

इसके अलावा दिलचस्प की बात यह है कि सिर्फ सत्ते पे सत्ता ही नहीं, फराह ‘चलती का नाम गाड़ी’ और ‘हम’ का रीमेक बनाना चाहती है. 15 अप्रैल की सुबह फराह ने ट्विटर पर रीमेक बनाने की खबर पर प्रक्रिया देते हहुए कहा, ‘सच नहीं. आधा सच है.’ तो अब देखना होगा कि फराह क्या करने वाली हैं. 

परिणीति चोपड़ा ने 'केसरी' के लिए ये गाना किया रिकॉर्ड, जल्दी होगा रिलीज़

'जंगली' के बाद विद्युत् को एक और मिली एक्शन थ्रिलर फिल्म

Box office collection : रिलीज के 10 दिनों में ही रॉ की हो गई इतनी कमाई