प्रशंसकों को महेश बाबू और कीर्ति सुरेश की फिल्म स्थगित कीगयी
प्रशंसकों को महेश बाबू और कीर्ति सुरेश की फिल्म स्थगित कीगयी
Share:

महेश बाबू अभिनीत सरकारू वारी पाटा को इसकी संक्रांति रिलीज की तारीख से स्थगित कर दिया गया है। हालांकि, निर्माताओं ने उचित समय पर कहा कि संक्रांति से फिल्म के बड़े अपडेट जारी किए जाएंगे, और प्रशंसक रोमांचित हैं। फिल्म के संगीतकार एसएस थमन ने संगीत अपडेट का वादा किया और कहा कि चालक दल ने फिल्म के लिए अपना सब कुछ दिया है।

सरकारू वारी पाटा इस समय ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है, और प्रशंसक उन्हें देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। थमन ने ट्वीट किया, "हमने आपको सुना और आपको हेडफोन म्यूजिकल नोट सुन रहे हैं।" आप हमसे बहुत जल्द सुनेंगे। हार्ट सूट #SarkaruVaariPaata #SarkaruVaariPaataMusic संगीत का नोट

@ParasuramPetla ने हमारे #SuperStar @urstrulyMahesh के लिए बेहतरीन काम किया है। गारू हमारी पूरी टीम इसके लिए बहुत मेहनत कर रही है।"

 

अपनी घोषणा के बाद से, सरकारू वारी पाटा तेलुगु सिनेमा उद्योग में सबसे उत्सुकता से प्रतीक्षित फिल्मों में से एक रही है। हर अपडेट को पहली नज़र में दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। सुपरस्टार ब्लास्टर वीडियो, जिसे महेश बाबू के जन्मदिन पर अपलोड किया गया था, ने यूट्यूब रिकॉर्ड तोड़ दिया और बड़ी मात्रा में विचार प्राप्त करना जारी रखा।

परशुराम पेटला द्वारा निर्देशित फिल्म को वित्तीय धोखाधड़ी के बारे में माना जा रहा है। GMB Entertainment, Mythri Movie Makers, और 14 Reels Plus, Sarkaru Vaari Paata पर सहयोग कर रहे हैं।

राधे श्याम, आरआरआर, और भीमला नायक जैसे दिग्गजों की कतार में होने के कारण, सरकारू वारी पाटा को संक्रांति से गर्मियों तक के लिए स्थगित कर दिया गया था। यह फिल्म अब अप्रैल 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अरुण मथेश्वरन की D47 में धनुष दो लुक में दिखेंगे

दक्षिण अभिनेत्री लक्ष्मी मांचू ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया

साउथ स्टार अरुण विजय ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -