विजय देवरकोंडा और रश्मिका की इस फिल्म को हुए 2 वर्ष पूरे
विजय देवरकोंडा और रश्मिका की इस फिल्म को हुए 2 वर्ष पूरे
Share:

साउथ के एक्टर विजय देवरकोंडा और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म गीता गोविंदम का दूसरा वर्ष है. फिल्म ने विजय और रश्मिका की पहली जोड़ी को चिह्नित किया और उन्होंने इसे पूरी तरह से हिला दिया. परशुराम-निर्देशन ने दुनिया भर में 103 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की. टॉलीवुड फिल्म शौकीनों ने फिल्म को सर्वश्रेष्ठ रोमांटिक कॉमेडी एंटरटेनर्स में से एक के रूप में पहचाना है. फिल्म ने विजय और परशुराम के पहले सहयोग को भी चिह्नित किया.

दर्शकों का मनोरंजन करने के अलावा, गीता गोविंदम ने रिश्तों के महत्व पर भी प्रकाश डाला और यह माता-पिता के लिए एक आंख खोलने वाले के रूप में आया कि वे अपने बच्चों के विकास की देखभाल करें. फिल्म एक युवा व्याख्याता की कहानी बताती है, जो शादी करने की इच्छा रखता है. उसे एक स्वतंत्र महिला गीता से प्यार हो जाता है. फिल्म में गोपी सुंदर द्वारा संगीतबद्ध किया गया था और सभी गाने हिट हुए हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चमकीली नहीं हुई. 

एस मणिकंदन ने कैमरे को क्रैंक किया, जबकि मार्तंड के वेंकटेश ने फ्लिक का संपादन किया जिसे अल्लू अरविंद ने गीता आर्ट्स के बैनर तले बैंकॉक में रखा था. इस बीच, विजय देवरकोंडा को आखिरी बार विश्व प्रसिद्ध प्रेमी में देखा गया था और उनकी अगली फिल्म फाइटर है. दूसरी ओर, रश्मिका मंदाना आखिरी बार महेश बाबू के साथ सरलेरू नीकेवरु में देखी गई थीं. वह अगली बार अल्लू अर्जुन की पुष्पा में नज़र आने वाली है दूसरी ओर, परशुराम, महेश बाबू की आगामी फिल्म सरकारू वारि पाटा का निर्देशन कर रहे हैं.

 

 

 

 

 

 

सोशल मीडिया पर खूब हो रही वायरल

विजय ने अपनी स्माइल और डैपर लुक से जीता फैंस का दिल

धनुष और मारी-2 की पूरी टीम ने इस तरह मनाया साई पल्लवी का जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -