महेश के पिता के जाने से दुखी हुए फैंस, दे रहे श्रद्धांजलि
महेश के पिता के जाने से दुखी हुए फैंस, दे रहे श्रद्धांजलि
Share:

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू के लिए ये वर्ष बहुत खराब रहा है। इस वर्ष अभिनेता ने अपने परिवार के कई लोगों को खो चुके है। अभी कुछ महीने पहले उनकी मां का निधन देहांत हो गया, अब इसके उपरांत उनके पति और जाने-माने एक्टर कृष्णा घट्टामनेनी भी इस दुनिया से रुखसत ले चुके है। महेश बाबू के पिता ने मंगलवार को अस्पताल में अंतिम सांस ली। जानकारी के लिए बता दें कि उन्हें अभी हाल ही में दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद से उनके फैंस परेशान नजर आ रहे थे, अब कृष्णा घट्टामनेनी के जाने के उपरांत फैंस बहुत दुख में है।

ट्विटर पर भावुक हुए फैंस: साउथ के जाने-माने और सरकारी वारी पाटा में दिखाई देने वाले एक्टर महेश बाबू ने अपने परिवार के एक और सदस्य को खो चुके है। महेश बाबू के पिता का 80 वर्ष की आयु में आज यानी 15 नवंबर को निधन हो चुका है। महेश बाबू के पिता कृष्णा घट्टामनेनी अब इस दुनिया से जा चुके है। इसके उपरांत से कृष्णा घट्टामनेनी के फैंस ट्विटर पर बहुत दुखी नजर आ रहे है। 

बता दें कि फैंस एक्टर को अपने अंदाज में याद करते हुए दिखाई दे रहे है। कई ट्विटर यूजर्स महेश बाबू पर पड़े उस दुख को लेकर परेशान भी नजर आ रहे है। खबरों का कहना है कि कुछ महीनों पहले महेश बाबू की मां भी इस दुनिया को अलविदा बोल गई थी। तो चलिए देखते है ट्विटर पर लोग क्या लिख रहे है। कोई उनकी पुरानी फोटोज साझा कर रहा है, तो उनकी मूवी को याद कर रहा है।

 

 

 

 

 

'तुम मुझे बहुत खुशी देते हो...' काजल अग्रवाल ने बेटे को लेकर कही ये बात

माँ के बाद महेश बाबू के पिता का निधन, फूट-फूटकर रो रहे अभिनेता

माँ के जाने से टूटे महेश...अब पिता की हालत भी नाजुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -