अल्लू अर्जुन के फैंस ने मंदिर जाकर इस अनोखे अंदाज में की अभिनेता के ठीक होने की कामना, वीडियो हुआ वायरल
अल्लू अर्जुन के फैंस ने मंदिर जाकर इस अनोखे अंदाज में की अभिनेता के ठीक होने की कामना, वीडियो हुआ वायरल
Share:

मशहूर स्टाइलिश सुपरस्टर अल्लू अर्जुन ने कुछ दिनों पहले कोरोनवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था और अब वह अलगाव में है। जबकि उन्होंने स्वयं इस खबर के बारे में सूचित करने के लिए ट्विटर में पोस्ट किया है कि “मैंने कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। मैंने खुद को अलग कर दिया है और उन लोगों से अनुरोध करता हूं जो मेरे साथ संपर्क में आए हैं। मैं प्रशंसकों से अनुरोध करता हूं कि वे चिंता न करें क्योंकि मैं ठीक हूं।” 

जैसे ही अल्लू अर्जुन ने माइक्रोब्लॉगिंग पेज पर इस दुखद पोस्ट किया, उनके प्रशंसक उन्हें शुभकामनाएं देने लगे। इस दुखद समाचार के बीच अल्लू अर्जुन के प्रशंसक उनकी गति ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। अब एक दिन ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें अल्लू अर्जुन के फैंस भगवान से प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं। 

अल्लू अर्जुन कन्नड़ महिला रश्मिका मंदाना के साथ सुकुमार की मैग्नम ओपस पुष्पा की शूटिंग में व्यस्त थे। टीवी एंकर से अभिनेत्री बनीं अनसूया भारद्वाज को भी हाल ही में फिल्म में अहम भूमिका के लिए ऑन-बोर्ड लाया गया जिसमें मलयालम अभिनेता फहद फासिल भी हैं। आगामी फिल्म पुष्पा ने टॉलीवुड में फहद फासिल की शुरुआत की। ध्यान दिया जाए कि जहां भारत ने एक ही दिन में 4 लाख मामले दर्ज किए, वहीं तेलंगाना में एक दिन में 7000 से अधिक मामले दर्ज किए गए। तेलंगाना सरकार अस्पतालों को पर्याप्त सुविधा देने के लिए हरकत में है। हम अल्लु अर्जुन को शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी करते हैं।

कोई विजय समारोह नहीं: केरल उच्च न्यायालय ने मंगलवार तक समारोहों पर लगाया प्रतिबंध

साउथ की इस मशहूर अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा, कहा- रोल के लिए कास्टिंग काउच ने कहा था... कपड़े उतारकर...

रिलीज के साथ छाया सपना चौधरी का ये जबरदस्त नया, देसी लुक ने उड़ाए फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -