कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा का न्यू ईयर साथ मनाने का फैंस ने किया दावा, सामने आई तस्वीरें
कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा का न्यू ईयर साथ मनाने का फैंस ने किया दावा, सामने आई तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा प्रोफेशनल स्तर पर अलग-अलग जोन में हैं. कियारा जहां फिल्म कबीर सिंह और गुड न्यूज की जबरदस्त सफलता के साथ ही इंडस्ट्री में अपनी सफलता हासिल करने में कामयाब रही हैं. वहीं सिद्धार्थ पिछले कुछ वक्त से स्ट्रगल कर रहे हैं और कैप्टन विक्रम बत्रा की कहानी पर आधारित फिल्म को लेकर काफी उत्साह में हैं. दोनों सितारों के रिलेशनशिप की अफवाहें भी सामने आती रहती हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कुछ वक्त पहले मुंबई एयरपोर्ट पर कियारा और सिद्धार्थ को साथ में पोज देने के लिए कहा गया था. लेकिन पैपराजी को देख कियारा ने सिद्धार्थ से किनारा कर लिया और अलग निकल गईं. वही, साल 2020 में सिद्धार्थ और कियारा की न्यू ईयर सेलेब्रेशन की तस्वीरें देख कर फैंस एक बार फिर कयास लगा रहे हैं कि दोनों सितारे एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों ने साथ में ही न्यू इयर सेलिब्रेट किया है. कियारा ने इंस्टाग्राम पर न्यू ईयर की कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं और सिद्धार्थ ने भी कुछ तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर की थी. इन दोनों सितारों की तस्वीरों को देखकर कई फैंस ने ये दावा किया कि कियारा और सिद्धार्थ ने एक साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

जानकरी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ को पिछले कुछ समय से तारा सुतारिया और कियारा आडवाणी जैसे सितारों के साथ लिंक किया जाता रहा है. उन्होंने मुंबई मिरर को अपने  इंटरव्यू में कहा था कि उनके लिंकअप की खबरें अफवाहें हैं. अगर कियारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके लिए साल 2019 बेहद शानदार रहा है और उनकी दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन किया. वहीं सिद्धार्थ की फिल्म मरजावां ने बॉक्स ऑफिस पर औसत प्रदर्शन किया और वे कैप्टन विक्रम बत्रा की फिल्म को लेकर बेहद उत्साह में हैं.  इस फिल्म का नाम शेरशाह है और इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा डबल रोल प्ले करते दिखाई देंगे. ये फिल्म कैप्टन विक्रम बत्रा की कहानी पर आधारित होगी. भारतीय सेना के जवान विक्रम बत्रा को परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया था. फिल्म का निर्देशन विष्णु वरधान कर रहे हैं.

हीरो के खाना खाने के बाद मिलता था खाना, इस एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा

जेएनयू में हिंसा देखकर रोने लगीं स्वरा भास्कर, कहा- 'गोली मारो सालों को...'

अभिनेता टाइगर श्रॉफ का ये क्यूट वीडियो हुआ वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -