अक्षय कुमार का नया एड देख भड़के फैंस, बोले- 'ये पैसे के लिए कुछ भी कर सकता है'
अक्षय कुमार का नया एड देख भड़के फैंस, बोले- 'ये पैसे के लिए कुछ भी कर सकता है'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन रानीगंज' एक तरफ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट रही है। वहीं इसी बीच अब अक्षय कुमार को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ रहा है। वही आप सोच रहे होंगे कि अब ऐसा क्या हो गया? दरअसल, अक्षय कुमार को एक बार फिर से तंबाकू ब्रांड के विज्ञापन में देखकर प्रशंसक भड़क गए हैं। अक्षय कुमार अब शाहरुख खान और अजय देवगन के साथ इलाइची के नए एड में दिखाई दिए, जो तंबाकू प्रोडक्ट्स के लिए जाना जाता है। 

वही शाहरुख के फैन अकाउंट पर तीनों स्टार्स के एडवर्टाइजमेंट का वीडियो साझा किया गया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। एडवर्टाइजमेंट में शाहरुख, अजय और अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री और बिग बॉस फेम सौंदर्या शर्मा भी दिखाई दे रही हैं। एड में दिखाया गया है कि शाहरुख और अजय गाड़ी में बैठकर घर के बाहर अक्षय का इंतजार करते हैं। मगर अक्षय कुमार म्यूजिक सुनने में व्यस्त हैं। अक्षय को बुलाने के लिए शाहरुख उनके घर की विंडो से बॉल अंदर फेंकते हैं, मगर बॉल से अक्षय के पड़ोस में रहने वाली सौंदर्या के घर का कांच टूट जाता है। सौंदर्या गुस्से से बाहर आती हैं। तभी अजय, टशन में इलायची का पैकेट खोलकर खाने लगते हैं। इलायची की खुशबू से सौंदर्या का गुस्सा शांत हो जाता है तथा अक्षय सबकुछ छोड़कर बाहर खिंचे चले आते हैं। मगर अक्षय को इस विज्ञापन में देखकर लोग भड़क गए हैं, क्योंकि इसी वर्ष की शुरुआत में सेम ब्रांड का हिस्सा बनने पर अक्षय को लोगों ने जमकर फटकारा था। 

ट्रोलिंग के पश्चात् अक्षय कुमार ने पोस्ट के माध्यम से प्रशंसकों से माफी भी मांगी थी। उन्होंने अपनी पोस्ट में कहा था कि वो तंबाकू का एड नहीं करेंगे। जिस ब्रांड का एड अक्षय ने किया है, वो तंबाकू ब्रांड के रूप में ही जाना जाता है। ऐसे में इसके विज्ञापन में अक्षय को फिर से देखकर लोग उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं। एक शख्स ने पूछा- अक्षय ने तो माफी मांगी थी, उन्होंने कहा था कि इस ब्रांड का एड नहीं करेंगे तो ये उन्होंने फिर से क्यों किया? दूसरे ने लिखा- ये दोगलापन है...अक्षय ने अपने शब्दों को ही गलत साबित कर दिया। दूसरे ने लिखा- अक्षय कुमार पैसों के लिए कुछ भी कर सकते हैं। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

शादी करने जा रहे है सलमान खान! एक्टर की इस पोस्ट ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी

शाहिद संग किसिंग सीन पर बोली कंगना रनौत- 'बुरे सपने जैसा था...'

'स्टारकिड के कारण मुझे रातोरात फिल्म से निकाल दिया', इस एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -