हॉलीवुड की सबसे बड़ी नाईट फैशन इवेंट पार्टी MET GALA में आलिया को देख उड़े फैंस के होश
हॉलीवुड की सबसे बड़ी नाईट फैशन इवेंट पार्टी MET GALA में आलिया को देख उड़े फैंस के होश
Share:

हॉलीवुड सिनेमा की सबसे बड़ी फैशन नाइट मेट गाला 2023 का आगाज हो ही गया, जहां सेलेब्स अपने ही स्टाइल और फैशन में  रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरते हुए दिखाई दिए। इसी बीच बॉलीवुड की मोस्ट टैलेंटेड और गॉर्जियस अभिनेत्री आलिया भट्ट ने भी अपना डेब्यू कर लिया है। आलिया ने व्हाइट गाउन में एंजेल बनकर इवेंट में धांसू एंट्री की, जहां सबकी नजरें उनके लुक पर ही थम गई। अब अभिनेत्री की ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस उनके इस लुक की खूब तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे है।

पहली बार मेट गाला में उतरीं आलिया भट्ट ने इवेंट में मशहूर डिजाइनर प्रबल गुरुंग द्वारा डिजाइनर व्हाइट गाउन पहन रखा था, जिसे सफेद मोतियों से सजाया गया है। गाउन का फ्रंट और बैक नेक काफी डीप है, जिसका घेरा फर्श पर भी कुछ दूर तक फैला हुआ है। गाउन के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग रिंग और इयररिंग्स पहने हुए हैं और बालों का व्हाइट एसेसरीज से हेयरस्टाइल बनाया है। यानी ओवरऑल लुक में आलिया किसी हुस्न परी से कम नहीं लग रहीं।

रेड कार्पेट पर वह पूरे कॉन्फिडेंस के साथ जबरदस्त पोज देती हुई दिखाई दी और सबकी निगाहें आलिया के हुस्न पर टिकी हुई हैं। सोशल मीडिया पर भी हर तरफ एक्ट्रेस के लुक की जमकर तारीफ भी होने लगी है।  खबरों कहना है कि मैट गाला के रेड कार्पेट पर आलिया भट्ट के साथ कई हॉलीवुड एक्ट्रेसेस किम कादर्शियन, बिली एलिश,काइली जेनर, केंडेल जेनर, रिहाना, जीजी हदीद, नाओमी कैंपबेल, रोज और जैनी जैसी हसीनाएं भी खूब जलवा बिखेरती हुई दिखाई दी।

भारत में नहीं हूँ सुरक्षित ..दुबई से सेफ: सलमान के इस बयान पर कंगना ने किया पलटवार

सुप्रीम कोर्ट में नहीं चली कपिल सिब्बल की दलील, The Kerala Story पर रोक लगाने से अदालत का इंकार

न्यूयॉर्क पहुंचते ही आलिया ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -