न्यूयॉर्क पहुंचते ही आलिया ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें
न्यूयॉर्क पहुंचते ही आलिया ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अभी हाल ही में मेट गाला (MET Gala) इवेंट के लिए मुंबई से रवाना हो गई थी। आलिया भट्ट की एयरपोर्ट से कई फोटोज भी सामने आई थी। इसके उपरांत अब आलिया भट्ट की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जो आते ही सोशल मीडिया पर छा चुकी है। आलिया भट्ट इस तस्वीर में बहुत ही ज्यादा हसीन दिख रही है। आलिया भट्ट की इस तस्वीर को उनके फैंस सोशल मीडिया पर जमकर साझा भी कर रही है। तो चलिए देखते है रणबीर कपूर की पत्नी आलिया भट्ट वो तस्वीर जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

आलिया भट्ट ने शेयर की तस्वीर: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अभी हाल ही में मेट गाला कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अमेरिका पहुंची थीं। अमेरिका पहुंचने के उपरांत आलिया भट्ट ने अपनी नई फोटोज भी साझा कर दी है। इस तस्वीर में आलिया भट्ट ब्लैक ड्रेस में दिखाई दे रही। इस ब्लैक ड्रेस में आलिया भट्ट बहुत  ही ज्यादा हसीन लग रही हैं। 

 

आलिया भट्ट के साथ एक कैट भी दिखाई दे रही है। जिसे अभिनेत्री ने अपनी गोद में उठा रखा है। तो वहीं एक फोटोज में आलिया भट्ट का बैग भी नजर आ रहा है। आलिया भट्ट की नई फोटोज को उनके फैंस सोशल मीडिया पर जमकर साझा भी कर रहे है। जानकारी के लिए बता दें कि जल्द ही आलिया भट्ट का मेट गाला इवेंट से लुक सामने आ सकता है। 

बॉडीगार्ड शादी में पहुंचे कार्तिक आर्यन, फोटोज देख गदगद हुए फैंस

पत्नी के जन्मदिन पर विराट ने लिखी शानदार पोस्ट

ये होगा आर्यन खान की पहली फिल्म का टाइटल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -