अमेरिका से स्वास्थ्य जांच के बाद रजनीकांत लौटे अपने देश, फैंस ने एयरपोर्ट पर किया स्वागत
अमेरिका से स्वास्थ्य जांच के बाद रजनीकांत लौटे अपने देश, फैंस ने एयरपोर्ट पर किया स्वागत
Share:

रजनीकांत के निस्संदेह देश भर में बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं और प्रसिद्ध अभिनेता के प्रशंसक उनके 'थलाइवर' की एक झलक पाने के लिए इंतजार कर रहे हैं। पिछले महीने रजनीकांत अपने परिवार के साथ स्वास्थ्य जांच के लिए अमेरिका गए थे और चेन्नई हवाईअड्डे से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई थीं। और अब जब अभिनेता एक महीने की यात्रा के बाद घर लौटे तो प्रशंसक हवाई अड्डे पर उनके लिए जयकार करते देखे गए।

एक वायरल वीडियो में रजनीकांत भारी सुरक्षा के बीच चलते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि प्रशंसक उन्हें 'थलाइवर' के नारे लगाते हुए बधाई दे रहे हैं। घर पहुंचते ही रजनीकांत एक साधारण नीली शर्ट और डेनिम में नजर आए। अभिनेता ने हाथ जोड़कर अपने प्रशंसकों का अभिवादन किया और उनके प्यार की सराहना की। अमेरिका में रहते हुए रजनीकांत को उनकी पत्नी ऐश्वर्या धनुष के साथ एक चिकित्सा सुविधा से बाहर निकलते देखा गया। रजनीकांत के दामाद और अभिनेता धनुष भी उनके साथ अमेरिका में थे, क्योंकि वह वहां अपनी हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। अपने स्वास्थ्य परीक्षण के लिए अमेरिका जाने से पहले, रजनीकांत ने कोविड-19 वैक्सीन की दोनों खुराक ली थी। इससे पहले, गीतकार वैरामुथु ने ट्विटर पर रजनीकांत की चिकित्सा यात्रा के बारे में एक अपडेट साझा किया था। उन्होंने रजनीकांत के साथ अपने फोन कॉल के बारे में विवरण का खुलासा किया था और साझा किया था कि थलाइवर का मेडिकल चेक-अप बहुत अच्छा रहा और वह आत्मविश्वास और स्वस्थ लग रहे थे।

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो, रजनीकांत से अपने आगामी तेलुगु नाटक 'अन्नात्थे' पर काम फिर से शुरू करने की उम्मीद है। उन्हें फिल्म के लिए डब करना है, जिसे 4 नवंबर को दिवाली के त्योहार पर रिलीज के लिए तैयार किया जा रहा है। सिरुथाई शिवा द्वारा निर्देशित, 'अन्नात्थे' में नयनतारा, कीर्ति सुरेश, खुशबू, मीना, सूरी, सतीश और कई अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

मात्र 2 मिनट के रोल ने संजीव कुमार को बना दिया था सुपरस्टार

देश के इन 2 राज्यों में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, बीते 24 घंटे में 40 हजार से अधिक मामले आए सामने

केरल में जीका वायरस के 13 नए मामले आए सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -