शाहरुख खान से Ask SRK सेशन में फैंस ने कर दिए अजीबो गरीब सवाल
शाहरुख खान से Ask SRK सेशन में फैंस ने कर दिए अजीबो गरीब सवाल
Share:

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की मूवी पठान का गाना बेशर्म रंग को लेकर जमकर विवाद होने लगा है। हर रोज इस गाने पर कोई न कोई स्टार अपनी राय देते हुए दिखाई दे रहा है। बीते दिनों भोजपुरी अभिनेत्री रक्षा गुप्ता ने इस गाने पर एक रील भी बनाई थी, जो कि इंटरनेट पर खूब वायरल हो गया था। इस क्लिप में वो गदर डांस करती हुई दिखाई दे रही है। इससे पहले पूनम दुबे ने इस गाने पर हंगामा भी मचाया है। जहां इस विवाद पर भोजपुरी के कई सितारों ने अपनी प्रतिक्रया भी दे दी है। वहीं अब मोनालिसा के पति विक्रांत सिंह ने भी इसपर अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

शाहरुख खान ने ट्रेलर को लेकर बोली ये बात: बॉलीवुड के जाने-माने स्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' काफी चर्चाओं का विषय भी बनी हुई है। शाहरुख खान ने अभी तक अपनी इस मूवी को लेकर बहुत काम की बात है। इसी बीच #AskSRK सेशन में शाहरुख खान से मूवी पठान को लेकर काफी वर्ष किए गए। लेकिन शाहरुख ने कुछ ही प्रश्न का जवाब दिया। एक यूजर ने शाहरुख खान से पठान मूवी के ट्रेलर को लेकर सवाल किया। फैन ने पूछा- फिल्म का ट्रेलर रिलीज क्यों कर रहे? इसके जवाब में शाहरुख खान ने लिखा, 'हा हा मेरी मर्जी, उसको जब आना होगा तब आएगा।

 

 

 

शाहरुख खान से यूजर्स ने पूछे अजीब सवाल: इस सेशन के बीच शाहरुख खान से कई फैंस ने अजीब-अजीब प्रश्न भी कर दिए है। एक यूजर ने पूछा आप इतने हैंडसम क्यों हो? मेरे बाप के जीन अच्छे थे! इतना ही नहीं एक यूजर ने शाहरुख खान से खाने को लेकर भी प्रश्न किया है। फैन ने पूछा आपने खाने में क्या खाया ? शाहरुख खान ने इसका उत्तर दे दिया कि 'मैंने दाल-चावल खाए है।' जानकारी के लिए आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म पठान 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है।

'सुशांत के शरीर पर पिटाई के निशान थे, उसकी हत्या हुई है', पोस्टमार्टम रूम में मौजूद शख्स का दावा

अपने बॉयफ्रेंड के बच्चों संग नजर आई सबा आज़ाद

प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ, बेबी बंप पर हाथ रखे नजर आए विक्की कौशल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -