रिलीज़ हुआ राधे श्याम का धमाकेदार ट्रेलर वीडियो देख फैंस भी हुए पागल
रिलीज़ हुआ राधे श्याम का धमाकेदार ट्रेलर वीडियो देख फैंस भी हुए पागल
Share:

राधा कृष्ण कुमार की 'राधे श्याम' मूवी का ट्रेलर आखिरकार रिलीज किया जा चुका है। प्रभास और पूजा हेगड़े के दर्शक और प्रशंसक उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री को देखकर सोशल मीडिया पर पागल हो चुके है। 3 मिनट 6 सेकेंड का ये ट्रेलर रोमांस और मिस्ट्री से भारा हुआ है। महज 10 घण्टे में ट्रेलर को 50 लाख से अधिक व्यूजमिल गए है। ट्रेलर में एक मिस्टीरियस लवर बॉय विक्रम आदित्य के रूप में शक्तिशाली प्रभास की कुछ झलकियां न दिखाई दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'राधे श्याम' एक बहुभाषी मूवी है, जिसका निर्देशन राधा कृष्ण कुमार के द्वारा किया गया है और गुलशन कुमार व टी-सीरीज ने प्रस्तुत  कर दिया है। यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है। मूवी का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद के द्वारा किया गया है। 'राधेश्याम' 14 जनवरी, 2022 में स्क्रीन पर दस्तक  देने वाली है। 

इसके पहले भी बीते दिनों खबर सामने आई थी कि अभी तक मूवी के 2 गाने उड़ जा परिंदे तथा आशिकी आ गई रिलीज कर दिए गए है तथा दोनों की बहुत जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित इस मूवी में 1970 के यूरोप को दर्शाया गया था तथा इस मूवी में प्रभास तथा पूजा के अतिरिक्त भाग्यश्री, कृष्णम राजू, प्रियदर्शी तथा सचिन खेडकर हैं। ख़बरों  की माने तो फिल्म 350 करोड़ के बजट में बनी है तथा फिल्म की शूटिंग हैदराबाद, इटली तथा जॉर्जिया में हुई है। फिल्म अगले वर्ष 14 जनवरी को रिलीज होगी।

 

प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म राधे श्याम का ट्रेलर कल होगा रिलीज

वीडियो वायरल होने के बाद ट्रोल हुई थी पाक एक्ट्रेस आएशा, अभिनेत्री ने ट्रोलर्स को दिया ये जवाब

सेक्सी होने वाली बात पर सामंथा ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -