प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म  राधे श्याम का ट्रेलर कल होगा रिलीज
प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म राधे श्याम का ट्रेलर कल होगा रिलीज
Share:

राधे श्याम के निर्माता हैदराबाद में एक बड़ी प्रशंसक सभा की योजना बना रहे हैं। ट्रेलर प्रीमियर में देश भर के 40,000 से अधिक प्रशंसक, साथ ही प्रभास और पूजा हेगड़े शामिल होंगे। पूजा हेगड़े ने ट्विटर पर कहा, "मंच तैयार हो गया है।" प्रेम कहानी की शुरुआत होने वाली है। #राधेश्याम का ट्रेलर कल रिलीज होगा।"

सूत्रों के अनुसार, इस आयोजन में पूरे भारत से 40,000 प्रशंसक शामिल होंगे, जो सभी COVID-19 नियमों का पालन करेंगे। यह आयोजन केवल उन व्यक्तियों के लिए खुला होगा जिन्हें दो टीकाकरण प्रमाण पत्र प्राप्त हुए हैं। इसके अलावा रामोजी स्टूडियो में खुले मैदान में एक विशाल सेट बनाया जा रहा है। हमारे सूत्रों के अनुसार इस अवसर पर तापमान जांच, हैंड सैनिटाइज़र और मास्क की आवश्यकता होगी।

प्रभास की सबसे हालिया फिल्म साहो थी, जो 2019 में रिलीज हुई थी। महामारी के कारण, अभिनेता पिछले दो वर्षों से रडार से दूर है। बाहुबली अभिनेता के प्रशंसक उनकी मूर्ति के दर्शन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। राधे श्याम की नाट्य विमोचन दर्शकों द्वारा सांस रोककर की गई है। राधा कृष्ण कुमार ने इस फिल्म का निर्देशन किया था। 

भाग्यश्री, कृष्णम राजू, सचिन खेडेकर, प्रियदर्शी और मुरली शर्मा सभी प्रभास की आने वाली फिल्म में सहायक भूमिकाओं में दिखाई देंगे। राधे श्याम, भूषण कुमार द्वारा निर्देशित और वामसी और प्रमोद अभिनीत, 14 जनवरी, 2022 को रिलीज़ होगी।

 

 

वीडियो वायरल होने के बाद ट्रोल हुई थी पाक एक्ट्रेस आएशा, अभिनेत्री ने ट्रोलर्स को दिया ये जवाब

सेक्सी होने वाली बात पर सामंथा ने कही ये बात

कार्थी ने विरुमन की निष्पादन और योजना की प्रशंसा की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -