Video: फैन ने की रानू मंडल संग सेल्फी की गुजारिश, भड़की सिंगर ने कहा- 'हाथ कैसे पकड़ा मेरा...'
Video: फैन ने की रानू मंडल संग सेल्फी की गुजारिश, भड़की सिंगर ने कहा- 'हाथ कैसे पकड़ा मेरा...'
Share:

आजकल सोशल मीडिया के कारण कई लोग स्टार बन रहे हैं. इन्ही में से एक हैं रेलवे स्टेशन पर गाना गाने के बाद रातोंरात स्टार बनीं रानू मंडल. जी हाँ, इस समय एक बार फिर से उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है और आप देख सकते हैं इस वीडियो में रानू मंडल ने जो किया है उस व्यवहार को देखने के बाद लोग गुस्सा कर रहे हैं. जी हाँ, इस समय उनकी सोशल मीडिया पर इस व्यवहार की आलोचना हो रही है. जी दरअसल, लोगों ने इस वीडियो को देखने के बाद अपना गुस्सा जाहिर किया है. जी दरअसल इस वीडियो में रानू मंडल से उनकी एक फैन ने सेल्फी के लिए कहा तो सिंगर ने उन्हें डांटना शुरू कर दिया और अब सोशल मीडिया पर उनके इस व्यवहार की आलोचना हो रही है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Indian History Pictures (@indianhistorylive) on

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि, ''रानू मंडल किसी सुपर मार्केट में शॉपिंग कर रही हैं और उसी वक्त उनकी एक महिला फैन आती हैं और उनसे सेल्फी के लिए पूछती है.'' वहीं उसके बाद महिला फैन ने रानू मंडल के हाथ को टच करके सेल्फी के लिए आग्रह किया लेकिन इस बात से न्यू स्टार गुस्सा हो गईं और उन्होंने महिला फैन को गुस्से में डांट दिया. इस दौरान रानू मंडल ने फैन को कहा कि उन्होंने इस तरह उनका हाथ क्यों पकड़ा, हालांकि फैन ने कुछ नहीं कहा और वो मुस्कुराती रहीं.'' अब उनके इस वायरल वीडियो के बाद सभी हैरान है और उनकी आलोचना कर रहे हैं.

कुछ लोगों का कहना है कि उन्हें जो स्थान मिला है उसका आदर करना चाहिए और कुछ लोगों ने कहा कि उन्हें अपनी जमीन को कभी नहीं भूलना चाहिए और कुछ लोग इसे शर्मनाक बता रहे हैं. वैसे आप जानते ही होंगे रानू मंडल का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो रेलवे प्लेटफॉर्म पर गाना गा रही थीं और उनके गाने के बाद सिंगर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म के तीन सॉन्ग गाने का ऑफर दिया था. इसके बाद वह स्टार बन गईं.

अपना अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद एक्ट्रेस ने छोड़ी इंडस्ट्री, कहा- 'अल्लाह मेरे पापों...'

जादूगर बन डांस शो में पहुंचे रणवीर, फैंस ने किया जमकर ट्रोल

ट्रेलर लांच इवेंट में बोले कार्तिक, कहा- 'मेरी जिंदगी में ना पत्नी है और ना वो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -