सोनू सूद से मदद ना मिलने पर युवक ने काटा हाथ, भड़के एक्टर ने कही यह बात
सोनू सूद से मदद ना मिलने पर युवक ने काटा हाथ, भड़के एक्टर ने कही यह बात
Share:

लॉकडाउन के बाद से ही सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए फरिश्ते बन चुके हैं. इस समय सभी सोनू की तारीफों में लगे हुए हैं. आप जानते ही होंगे अपने घरों से दूर फंसे लोग लगातार सोनू से मदद की मांग कर रहे हैं. अब इसी बीच एक हैरान करने वाला शख्स सामने आया है जिसने मदद मांगते हुए अपनी कलाई पर ब्लेड से सोनू का नाम लिख लिया है.

 

जी हाँ, आप देख सकते हैं शख्स ने हाथों में ‘ सोनू सर हेल्प’ लिखा है. ये देखकर सोनू भी काफी निराश हुए हैं. जी दरअसल शख्स की इस हरकत के जवाब में सोनू सूद ने ट्विटर पर लिखा, 'मैं आपसे विनती करता हूं कि इस तरह का कोई काम ना करें. इससे मेरा दिल टूट गया है. मैं जानता हूं कि आप मुझसे प्यार करते हैं और आपके मैसेजेस से मुझे हर दिन इसका एहसास भी होता है. लेकिन इस तरह का कदम मुझे निराश करता है. प्लीज ऐसा ना करें. मैं आपसे कभी भी मिल सकता हूं मगर विनती है आप सबसे कि ऐसा कभी ना करें'. आप सभी को बता दें कि रितिक यादव नाम का ये शख्स मंगलवार को सोनू से लगातार मदद मांग रहा था, मगर जवाब ना मिलने पर उसने ये कदम उठाया.

वहीं सोनू का रिएक्शन सामने आते ही व्यक्ति ने अपनी इस हरकत के लिए माफी भी मांगी है. आप जानते ही होंगे सोनू लगातार ट्विटर पर आने वाली मदद का जवाब दे रहे हैं. मिली खबर के अनुसार अब तक एक्टर 15 हजार से ज्यादा प्रवासी मजदूरों की मदद कर उन्हें बस ट्रेन और फ्लाइट से घर पहुंचा चुके हैं.

सुशांत के लिए न्याय मांग रहे लोग, 24 घंटे में 16.85 लाख से ज्यादा लोगों ने Change.org पर साइन की पिटीशन

ड्राइव फिल्म के बाद सुशांत से नाराज थे सलमान, सिनेमाघरों में नहीं रिलीज होने दी फिल्म!

सुशांत की मौत पर बोले कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा- 'फोन नहीं उठाता था'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -