नहीं रहे मशहूर यूट्यूबर MrBeast! पोस्ट देखकर भड़के लोग
नहीं रहे मशहूर यूट्यूबर MrBeast! पोस्ट देखकर भड़के लोग
Share:

यूट्यूब जगत में मिस्टर बीस्ट (MrBeast) एक बड़ा नाम है। उनके चैनल के 138 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं, जो कि पुरे विश्व में सबसे अधिक हैं। उनका असली नाम जिमी डोनाल्डसन (Jimmy Donaldson) है। हाल ही में 24 वर्षीय जिमी को लेकर सोशल मीडिया एक अफवाह फैली, जिसका उन्होंने अपने ही अंदाज में जवाब दिया। 

दरअसल, एक ट्विटर उपयोगकर्ता (@ExtremeBlitz__) ने मिस्टर बीस्ट यानी जिमी डोनाल्डसन के निधन की गलत खबर पोस्ट कर दी। उसने यूट्यूबर की तस्वीर साझा करते हुए लिखा- 'मुझे भरोसा नहीं हो रहा है कि मिस्टर बीस्ट का निधन हो गया। बहुत जल्दी चले गए। हम लीजेंड को कभी नहीं भूल पाएंगे।' यह पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गया। इसे 14 मिलियन से ज्यादा (लगभग डेढ़ करोड़) व्यूज प्राप्त हो गए। हजारों लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया दी। स्वयं मिस्टर बीस्ट ने भी ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा- इस पोस्ट पर 100,000 लाइक क्यों हैं?

मिस्टर बीस्ट के इस जवाब पर शख्स ने फिर लिखा- 'मेरे ट्वीट का जवाब देने के लिए भाई की जान में जान आ गई। अगर आप मुझे 10000 डॉलर भेजते हैं तो इसे हटा लूंगा।' हालांकि, शख्स का ये मजाक लोगों को पसंद नहीं आया। उन्होंने मिस्टर बीस्ट के निधन की गलत खबर फैलाने वाले को जमकर खरी-खोटी सुनाई। एक शख्स ने लिखा- फर्जी न्यूज फैलाने वाले अकाउंट को रिपोर्ट करें। दूसरे ने कहा- ये कैसा भद्दा मजाक है। तीसरे ने लिखा- कम से कम किसी की मौत को लेकर ऐसा ट्वीट नहीं करना चाहिए। इसी तरह कई लोगों ने शख्स को जमकर लताड़ लगाई। बता दें कि अमेरिका में रहने वाले जिमी डोनाल्डसन या मिस्टर बीस्ट, एक ऑनलाइन कंटेंट क्रिएटर हैं। वह दुनिया के सबसे अधिक कमाई करने वाले और सबसे अधिक सब्सक्राइबर वाले यूट्यूबर भी हैं। 

गर्भ में पल रहे बच्‍चे ने दिखाए 'बाइसेप्‍स'! इंटरनेट पर छाई इस एक्ट्रेस के होने वाले बच्चे की तस्वीर

शादी वाले दिन ही दूल्हे ने कर दी ऐसी हरकत, जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

शादी से पहले ही जीजा के साथ साली ने कर दी ऐसी हरकत, देखती रह गई दुल्हन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -