गर्भ में पल रहे बच्‍चे ने दिखाए 'बाइसेप्‍स'! इंटरनेट पर छाई इस एक्ट्रेस के होने वाले बच्चे की तस्वीर
गर्भ में पल रहे बच्‍चे ने दिखाए 'बाइसेप्‍स'! इंटरनेट पर छाई इस एक्ट्रेस के होने वाले बच्चे की तस्वीर
Share:

दो बार ऑस्‍कर जीत चुकीं अभिनेत्री हिलरी स्‍वांक (Hilary Swank) गर्भवती हैं। वह जल्‍द ही मां बन जाएंगी। हाल में उन्‍होंने अपने जुड़वां बच्‍चों के अल्‍ट्रासाउंड की तस्वीर साझा की। जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है। दरअसल, इस तस्वीर में गर्भ के भीतर मौजूद एक बच्‍चा कथित तौर पर बाइसेप्‍स दिखाता हुआ दिखाई दे रहा है। 

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, 48 वर्षीय हिलरी स्‍वांक 16 अप्रैल तक अपने जुड़वां बच्‍चों को जन्‍म दे सकती हैं। अपने होने वाले बच्‍चों को लेकर हिलरी ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट साझा किया, वह वायरल हो रहा है। इंस्‍टाग्राम पर हिलरी स्‍वांक ने लिखा- बेबी ए कैमरे के लिए अपनी बाइसेप्‍स दिखा रहा है। इसके साथ ही उन्‍होंने अपने बच्‍चे को 'द रियल मिलियन डॉलर बेबी' करार दिया। हिलरी के इस पोस्‍ट को इंस्‍टाग्राम पर 75 हजार से लोग पसंद कर चुके हैं।
 
दरअसल, वर्ष 2005 में 'मिलियन डॉलर बेबी' के लिए ही हिलरी स्‍वांक को बेस्‍ट एक्‍ट्रेस का अवॉर्ड प्राप्त हुआ था। स्‍वांक के इस पोस्‍ट पर शेरॉन स्‍टोन, विवियन वू जैसे दिग्‍गज स्टार्स ने भी कमेंट किया है। 2018 में हिलरी स्‍वांक ने बिजनेसमैन फिलिप स्‍नाइडर (Philip Schneider) से शादी की थी। दोनों ही लोग 2016 में एक ब्‍लाइंड डेट पर मिले थे। हिलरी सोशल मीडिया पर कई बार अपना बेबी बंप फ्लॉन्‍ट कर चुकी हैं। इसके साथ ही हिलरी हिलरी को 16 अप्रैल की जो डिलीवरी की दिनांक बताई गई है, इसी दिन उनके पिता स्‍टीफन माइकल स्‍वांक का निधन हो गया था। इंस्‍टाग्राम पर भी हिलरी स्‍वांक काफी मशहूर हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hilary Swank (@hilaryswank)

शादी से पहले ही जीजा के साथ साली ने कर दी ऐसी हरकत, देखती रह गई दुल्हन

इस वीडियो को देख भड़के लोग, जानिए क्या है ऐसा?

‘रामपुरी’ के बाद अब यूपी में बनाया जा रहा है चाक़ू चौरहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -