शादी से पहले ही जीजा के साथ साली ने कर दी ऐसी हरकत, देखती रह गई दुल्हन
शादी से पहले ही जीजा के साथ साली ने कर दी ऐसी हरकत, देखती रह गई दुल्हन
Share:

भारत में सालियों के साथ हमेशा हंसी-मजाक तथा प्यार किया जाता रहा है। साली की टांग खिंचाई करनी में जीजू हमेशा एक कदम आगे रहते हैं। वही सोशल मीडिया पर इसी खट्टे-मीठे बंधन को दर्शाने वाला ऐसा ही एक वीडियो इस वक़्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में साली को अपने जीजाजी पर इस प्रकार से मस्ती करते हुए देखा जा सकता है, जिससे वह दंग रह गए। वीडियो में दिखाया गया है कि दूल्हा और उसकी साली कुछ लड़कियों के साथ मंच पर खड़े होकर दूल्हे को कुछ मिठाई खिलाने का प्रयास कर रहे हैं। वीडियो में लड़की मिठाई को दूल्हे के मुंह तक ले जाती है तथा जैसे ही वह खाने के लिए अपना मुंह खोलता है, वह अपना हाथ पीछे खींच लेती है। लड़की फिर से मिठाई देती है तथा जब दूल्हा इस ट्रिक के लिए तैयार होता है तो वह दंग रह जाता है क्योंकि उसकी साली उसे मिठाई खिलाने की जगह खुद ही खा जाती है।
 
वीडियो अब सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर साझा किया जा रहा है तथा लोग जीजा-साली के बीच के प्यारे बंधन को पसंद कर रहे हैं। वीडियो में न केवल दूल्हा बल्कि दुल्हन भी इस सीन को बहुत ही चाव से देख रही होती है। जब उसकी बहन ने उसके दूल्हे के साथ ऐसा किया तो वो भी केवल देखती ही रह गई। वीडियो देखने के पश्चात् इंटरनेट उपयोगकर्ताओं ने जमकर कमेंट किए। एक यूजर ने लिखा, "सही खेल गई।" वहीं दूसरे ने कमेंट किया, "साली के साथ ये करने का सपना।।। सपना ही रह गया।" इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

‘रामपुरी’ के बाद अब यूपी में बनाया जा रहा है चाक़ू चौरहा

'विदेश में जाकर झूठ बोलते हैं राहुल गांधी ..', कांग्रेस सांसद पर बरसे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

विज्ञापन पर 550 करोड़ खर्च करेगी केजरीवाल सरकार, विवाद के बाद दिल्ली के बजट को गृह मंत्रालय की मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -