NCB के चंगुल में धर्मा प्रोडक्शन के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर, शुरू हुई पूछताछ
NCB के चंगुल में धर्मा प्रोडक्शन के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर, शुरू हुई पूछताछ
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह डेथ केस में ड्रग्स मामले की जांच में करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर का नाम भी सुनने को मिला है। कहा जा रहा है कि धर्मा प्रोडक्शन के जुड़े प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद मुंबई आ चुके है। NCB की एक टीम उनके साथ है। साथ ही उनके वेर्सोवा वाले घर पर जांचपड़ताल की जा रही है। वहीं NCB आज क्षितिज से पूछताछ करने वाली है। एक ड्रग पेडलर से पूछताछ में क्षितिज का नाम पता चला था। इसी के चलते उन्हें समन जारी कर उन्हें बुलाया गया है।

क्षितिज प्रसाद को उनके घर पर कार्रवाई के लिए समन भेजा गया था। जिसके उपरांत उनके घर पर सबूत ढूंढने के लिए NCB ने जांच की। ये जांच आज प्रातः क्षितिज के घर पर हुई थी। क्षितिज ने NCB के अधिकारीयों संग पूछताछ के लिए ऑफिस आने की बात कही थी। क्षितिज से उनके ड्रग्स पेडलर संग कनेक्शन के बारे में पूछा जाने वाला है और ड्रग्स से जुड़ी अन्य सूचना ली जाएगी। 

NCB के सूत्रों के अनुसार इस ड्रग पेड्लर के टच में प्रसाद बहुत वक़्त से रहे हैं। पेड्लर ने ये भी कहा कि प्रसाद ने उससे कई मौकों पर ड्रग्स खरीदे हैं। जिसके चलते अब उन्हें कार्रवाई का भाग बनाया जा रहा है। मुंबई के NCB अफसरों के सामने क्षितिज प्रसाद को सुबह 11 बजे हाजिर होने के लिए बोला गया था। सूत्रों के अनुसार, प्रसाद से होने वाली पूछताछ में बॉलीवुड के और सेलेब्स के बारे में पता चल सकता है, जो ड्रग्स लेते हैं। वहीं इस बात का पता चला है कि क्षितिज प्रसाद NCB के दफ्तर पहुंच चुके है। 

कई सालों से सोनम कपूर इस बीमारी से है पीड़ित, वीडियो साझा कर दी जानकारी

ड्रग्स केस में दीपिका की बढ़ती जा रही मुश्किलें, NCB आज करेगी पूछताछ

बॉलीवुड हस्तियों के बाद शर्लिन ने ड्रग्स मामले को लेकर क्रिकेटर्स की पत्नियों पर साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -