मशहूर शो 'सांझे बाटी' ने पूरे किए 500 एपिसोड
मशहूर शो 'सांझे बाटी' ने पूरे किए 500 एपिसोड
Share:

यह टीम 'सांझेर बाटी' के लिए एक जश्न मनाने का आयोजन है क्योंकि शो ने 500 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। इस मशहूर शो में रेजवान रब्बानी शेख और देबचंद्रारिमा सिंघा रॉय लीड में हैं। शो की पूरी कास्ट और क्रू सेट पर एक बेहतरीन सेलिब्रेशन पार्टी के लिए एक साथ आए थे। इस मौके को सेलिब्रेट करने और इसे और खास बनाने के लिए एक खास केक लाया गया। लीड जोड़ी देबचंद्रिमा और रेजवान ने अन्य क्रू मेंबर्स के साथ मिलकर शानदार समय दिया क्योंकि उन्होंने इस उपलब्धि का जश्न मनाया था।

कहानी की बात करें तो यह आर्य नाम के एक शख्स की है, जिसने एक एक्सीडेंट की वजह से अपनी आंखों की रोशनी खो दी। अपनी दृष्टि खोने के बाद भी आर्य ने एक आत्म-निर्भर व्यक्ति के रूप में अपना सफर जारी रखा। उन्होंने फोटोग्राफी और खेल जैसी अपनी पाठ्येतर गतिविधियों को आगे बढ़ाया । इसके बाद उसकी मुलाकात चारू से होती है, जिसने बचपन में ही अपनी मॉम को खो दिया था। वह प्रतिभाशाली, मेहनती है, और स्वादिष्ट मिठाई बना सकते हैं। आर्य से मिलने पर चारू की जिंदगी एक नया मोड़ ले लेती है।

शो 'सांझी बाती' साल 2019 में लॉन्च हुई थी। कलाकारों की बात करें तो इसमें जून मालिया, अनुराधा रॉय, अविजित सेनगुप्ता, सोहिनी सान्याल, प्रिया मोंडल, दीपाविता रक्षित और अन्य जैसे एक्टर्स हैं । यह बंगाली दर्शकों का एक अच्छा शो है और टीआरपी चार्ट पर अच्छा स्कोरिंग है। टीआरपी चार्ट्स पर टॉप 5 शोज में बने हुए हैं।

जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे प्रभास, अनुष्का शेट्टी नहीं बल्कि इस लड़की के साथ लेंगे सात फेरे

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की वैनिटी वैन Falcon का हुआ एक्सिडेंट, फिर हुआ ये...

सुभाष्री गांगुली लंबे समय के बाद बंगाली फिल्मों में करेंगी वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -