20 वर्षीय छात्रा के साथ दुष्कर्म और हत्या करने वाले आरोपी हुए गिरफ्तार
20 वर्षीय छात्रा के साथ दुष्कर्म और हत्या करने वाले आरोपी हुए गिरफ्तार
Share:

गुवाहाटी: बेंगलुरु में असम के बारपेटा जिले से 20 वर्षीय एक युवा नर्सिंग छात्र के साथ बलात्कार और हत्या के मामले में 22 वर्षीय एक युवक को गिरफ्तार किया गया। बेंगलुरु में बुधवार को लड़की का कथित रूप से दुष्कर्म किया गया और उसकी हत्या कर दी गई।

छात्र नर्सिंग के एक कोर्स के लिए बेंगलुरु के एक कॉलेज में शामिल हुआ और उसके परिवार ने कहा कि उसका दाखिला अनीसुर रहमान के माध्यम से हुआ था, उसी कॉलेज में एक छात्र था जो असम से भी है। पुलिस ने दुष्कर्म और हत्या के मामले में बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। शहर के बयादरहल्ली पुलिस स्टेशन में दर्ज एफआईआर में बलात्कार और हत्या के आरोपों का उल्लेख है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि अनीसुर कथित तौर पर उसके भाई का दोस्त है। उसने एडमिशन में भी उसकी मदद की। लड़की आरोपी के निवास पर गई और बाद में मृत पाई गई।

पुलिस के मुताबिक, अनीसुर ने अपने पड़ोसियों को अलर्ट किया कि उसकी प्रेमिका बुधवार सुबह करीब 10:30 बजे बेहोश हो गई। मकान मालिक द्वारा दायर पुलिस शिकायत में कहा गया है कि पीड़िता बेहोश थी और उसके गुप्तांग में खून बह रहा था। उसे येलहंका में अनीसुर और उसके दोस्तों द्वारा अस्पताल ले जाया गया। लोकसभा सांसद अब्दुल खालेक ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा को पत्र लिखकर दोषी के खिलाफ कार्रवाई करने का अनुरोध किया है।

मंदबुद्धि मूकबधिर युवती संग आश्रम के सेवादारों ने किया दुष्कर्म

5 लड़को ने किया 2 नाबालिगों को अगवा, एक के साथ बलात्कार तो दूसरी के साथ...

फ़िल्मी अंदाज में पुलिस ने गिरफ्तार किये दो आरोपी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -