जाने-माने मलयालम गायक एम एस नसीम का निधन, सीएम विजयन ने जताया शोक
जाने-माने मलयालम गायक एम एस नसीम का निधन, सीएम विजयन ने जताया शोक
Share:

तिरुवनंतपुरमः संगीत जगत से आज काफी दुखद खबर सामने आ रही है, जाने माने मलयालम गायक एम एस नसीम का आज दुखद निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि वे बीते दस वर्षों से लकवाग्रस्त थे, जिसके कारण उनकी तबियत खराब ही रहती थी. लंबी बीमारी के बाद आखिरकार उनका एक प्राइवेट अस्पताल में निधन हो गया है. उनके देहांत की खबर सुनकर राज्य के सीएम पिनरायी विजयन ने शोक जताया है.

उल्लेखनीय है कि नसीम दूरदर्शन, आकाशवाणी में स्थायी मौजूदगी दर्ज करा चुके थे और अन्य मंचों पर कार्यक्रमों की प्रस्तुति दे चुके नसीम ने मोहम्मद रफी और बाबुराज के गीतों से श्रोताओं के दिलों में जगह बनाई था. उन्होंने कई नाटक मंडलियों के लिए अपनी आवाज दी थी. इसके अलावा उन्होंने दो फिल्मों के लिए गीत भी गाए थे.वर्ष 1992, 1993, 1995 और 1997 में उन्होंने छोटे पर्दे का सर्वश्रेष्ठ गायक पुरस्कार हासिल किया था.

इसके साथ ही उन्होंने केरल संगीत नाटक अकादमी का सर्वश्रेष्ठ गायक पुरस्कार भी जीता था. नसीम को 16 वर्ष पूर्व पक्षाघात आया था और उनका इलाज चल रहा था. उनके परिवार में पत्नी और दो बेटियां हैं. केरल के सीएम पिनरायी विजयन ने उनके निधन पर शोक प्रकट करते हुए कहा है कि नसीम ने गाना मेलाओं से लोकप्रियता हासिल की और इसने उन्हें लोगों का चहेता बना दिया था.

नहीं होगा राजीव कपूर का चौथा, जानिए क्या है वजह?

जब प्रियंका चोपड़ा से डायरेक्टर ने करनी चाही ये हरकत, तब सलमान ने इस तरह किया बचाव

एक बार फिर साथ नजर आएगी टाइगर श्रॉफ-कृति सैनन की जोड़ी, इस फिल्म में आएंगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -