एक बार फिर साथ नजर आएगी टाइगर श्रॉफ-कृति सैनन की जोड़ी, इस फिल्म में आएंगे नजर

बॉलीवुड फिल्म अभिनेत टाइगर श्रॉफ की आगामी फिल्म 'गणपत' को लेकर प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं। यह एक एक्शन फिल्म है जिसमें टाइगर के जबरदस्त एक्शन देखने के लिए प्रशंसक सुपर क्रेजी हैं। फिल्म की कास्ट को लेकर कई दिनों से असमंजस की अवस्था बनी हुई थी। इस एक्शन मूवी में लीड किरदार में टाइगर तो हैं ही, निर्माता कई माहों से फीमेल लीड की खोज कर रहे थे। अब जाकर निर्माताओं ने फिल्म की लीड एक्ट्रेस का नाम फाइनल कर लिया है। फिल्म के लिए कृति सैनन को चुना गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

पहले मूवी को लेकर जानकारी थीं कि फिल्म में टाइगर दो अभिनेत्री से रोमांस करते दिखाई देंगे। हालांकि ऐसी जानकारियों के बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई। गणपत की लीड अभिनेत्री के लिए कृति के नाम की घोषणा करते हुए टाइगर ने लिखा, 'खत्म हुआ इंतजार। टैलेंट के इस पिटारे के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं।'

गणपत एक फिल्म फ्रेंचाइजी है जिसका फर्स्ट भाग अगले वर्ष रिलीज होने जा रहा है। फिल्म की शूटिंग इसी वर्ष होगी और फिल्म ऑडियंस के सामने अगले वर्ष आएगी। हालांकि रिलीज दिनांक को लेकर अभी किसी प्रकार की जानकारी नहीं है। फिल्म को विकास बहल निर्देशित कर रहे हैं। इस फिल्म को वासु भगनानी, विकास बहलस, दीपशिखा देशमुख तथा जैकी भगनानी प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म की लीड अभिनेत्री पर सस्पेंस बनाने के लिए मंगलवार को टाइगर ने एक शॉर्ट वीडियो साझा किया था जिसमें एक अभिनेत्री बाइक पर बैठी थीं किन्तु उसका चेहरा नहीं बताया गया था। 

टाइगर श्रॉफ की इस जबरदस्त फिल्म में हुई सारा अली खान की धमाकेदार एंट्री

इस दिन रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म 'राधे', होगा जबरदस्त धमाल

हार्दिक पंड्या ने दी अनुष्का शर्मा को बच्चे को लेकर खास सलाह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -