इस एक्ट्रेस की तस्वीर देख इंडिया भाग आया था यह लड़का, हिंदी फिल्मों में बना विलेन

आप सभी को याद ही होगी फिल्म मिस्टर इंडिया. वहीं इस फिल्म में अंग्रेज एक्टर का किरदार निभाने वाले बॉब क्रिस्टो को भी आप जानते ही होंगे. बॉब क्रिस्टो का जन्म ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में हुआ था लेकिन उन्होंने हिंदी सिनेमा में कई फिल्मों में काम किया. आप सभी ने 90 के दशक में आई कई फिल्मों में बॉब क्रिस्टो को देखा होगा. वह कई फिल्मों में विलेन के किरदार में ही नजर आए, लेकिन सभी के दिलों में उन्होंने जगह बनाई. आप सभी को बता दें बॉब क्रिस्टो जब थिएटर कर रहे थे तभी उनकी मुलाकात हेल्गा से हुई जिनसे उन्होंने शादी कर ली.

वहीं हेल्गा से उनके 3 बच्चे हुए लेकिन बाद में कार एक्सीडेंट में हेल्गा का निधन हो गया. उसके बाद बॉब ने नरगिस के साथ दूसरी शादी कर ली जिनसे उनका एक बेटा हुआ. वैसे 20 मार्च 2011 को बॉब का हार्टअटैक की वजह से निधन हो गया था. वहीं उनका नाम इंडियन एक्ट्रेस के साथ भी जुड़ा था. दरअसल एक बार एक इंटरव्यू में बॉब ने कहा था कि, ''उन्होंने एक मैगजीन के कवर पेज पर परवीन बॉबी की फोटो देखी थी और वह उन पर फिदा हो गए. इसके बाद वह परवीन बॉबी से मिलने की ख्वाहिश में भारत आ गए.''

उन्होंने बताया था, ''वह जब मुंबई आए तो उनकी मुलाकात चर्चगेट के पास एक फिल्म यूनिट से हुई, जहां उन्हें पता चला कि कैमरामैन अगले ही दिन फिल्म द बर्निंग ट्रेन के सेट पर परवीन बॉबी से मिलने वाला है. फिर अगले दिन बॉब परवीन बॉबी से मिलने पहुंच गए. वह कैमरामैन से परवीन बॉबी से मिलवाने को कह रहे थे तभी पीछे से किसी लड़की ने आवाज दी. बॉब ने पीछे मुड़कर देखा तो परवीन बॉबी खड़ी थी. वह उनके पास गए और बोले कि आप तो परवीन बॉबी नहीं है. इसके बाद उन्होंने मैगजीन का कवर पेज दिखाते हुए कहा- यह लड़की परवीन है. इस पर परवीन बॉबी ने हंसकर कहा- मैं शूटिंग के अलावा मेकअप नहीं करती. फिर इन दोनों की दोस्ती हो गई.'' आप सभी को बता दें कि बॉब क्रिस्टो का नाम परवीन के साथ जुड़ा था लेकिन इस बात पर कभी मुहर नहीं लग पाई.

विशाखापट्टनम गैस लीक दुर्घटना पर बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया दुःख

श्री श्री रवि शंकर ने सोनाक्षी सिन्हा को दिए ट्रोलर्स से निपटने के टिप्स

तो क्या OTT प्लेटफॉर्म पर 250 करोड़ में बिकेगी राधे?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -