शादी समारोह से लौट रहा परिवार हुआ हादसे का शिकार, 3 की मौत, 7 लोग घायल
शादी समारोह से लौट रहा परिवार हुआ हादसे का शिकार, 3 की मौत, 7 लोग घायल
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के रेवाड़ी के अंतर्गत आने वाले गुर्जरवास गांव में शनिवार (29 जनवरी) देर रात दो कारों की भीषण टक्कर में 3 लोगों की जान चली गई, जबकि विवाह समारोह से लौट रहे एक परिवार के 7 अन्य लोग जख्मी हो गए। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा तीन बच्चों समेत सभी घायलों को उपचार के लिए रेवाड़ी ट्रॉमा सेंटर में एडमिट करा दिया गया है।

DSP सुभाष चंद ने जानकारी दी है कि हमें रात लगभग 1.30 बजे सूचना मिली थी कि गुर्जरवास गांव के पास एक हुंडई एक्सेंट और ईको कार के बीच भिड़ंत हो गई है। हादसे में दोनों कारों के ड्राइवर और एक यात्री की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 6-7 लोग जख्मी हो गए हैं। सभी को उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है। हम जल्द ही जख्मी व्यक्तियों के बयान दर्ज करने के बाद शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजेंगे। इस बीच, हादसे में जख्मी हुए एक शख्स विक्रम ने बताया कि विपरीत दिशा से तेज रफ्तार में एक कार उनकी तरफ आ रही थी, यह देख उनकी कार के ड्राइवर ने हादसे से बचने का प्रयास किया, जिसके बाद दोनों कारों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई।

ईको कार में सवार विक्रम ने बताया कि एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद जब हम वापस लौट रहे थे, तभी विपरीत दिशा से एक तेज रफ्तार सफेद रंग की कार हमारे सामने आ गई, जब हमारे ड्राइवर ने हादसे से बचने के लिए मार्ग बदलने का प्रयास किया, तो उसने भी वही किया और हादसा हो गया। हालांकि, रेवाड़ी ट्रॉमा सेंटर के डॉ. हिमांशु ने कहा कि दुर्घटना में जख्मी 3 लोगों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है और उनके साथ भर्ती 4 लोगों का उपचार किया जा रहा है और फिलहाल उनकी हालत स्थिर है।  

डॉक्यूमेंट्री विवाद: BBC के बचाव में सुप्रीम कोर्ट पहुंचे प्रशांत भूषण, आज होगी सुनवाई

बिक्रम मजीठिया की जमानत पर सुनवाई नहीं करेंगे जस्टिस सूर्यकांत, CJI करेंगे नई बेंच का गठन

यात्रा के अंतिम दिन मस्ती के मूड में नज़र आए राहुल गांधी, बहन प्रियंका संग बर्फ में खेलते दिखे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -