घर पर तार गिरने से परिवार के सदस्यों की मौत
घर पर तार गिरने से परिवार के सदस्यों की मौत
Share:

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर जिले के मुशहरी गांव में ग्रामीणों पर आसमान से आफत गिर गई। दरअसल यहां पर जब सुबह - सवेरे के समय कुछ लोग विश्राम कर रहे थे इसी दौरान एक घर पर बिजली का तार टूट कर गिर गया। ऐसे में करंट लगने से एक ही परिवार के 6 सदस्यों की मौत हो गई। दरअसल जिस घर में विवाह समारोह की शहनाईयां गूंज रही थीं उस घर में मातमी धुन बजाई जा रही थी। परिजन बिलख रहे थे और आस- पास के लोग दुखी थीे। किसी को भी समझ नहीं आ रहा था कि आखिर यह क्या हो गया।

उल्लेखनीय है कि 8 परिवार में मुखिया हरिशचंद्र मांझी के पुत्र कृष्ण कुमार मांझी का वैवाहिक सामरोह था। विवाह में शामिल होने के लिए उनके परिवार के अन्य सदस्य आए हुए थे। रात्रि में सभी भोजन कर आराम करने चले गए। इसके बाद सुबह के समय घर के उपार से जा रही 11 हजार केवी की लाईन का तार टूट कर मकान की ओर गिर गया। तार गिरते ही मकान में करंट फैल गया और मकान में आग लग गई। परिवार वाले कुछ समझ पाते इसके पहले ही घर में आग लग गई।

आगजनी में हरिशचंद्र मांझी, पत्नी भाला देवी, भाभी प्रमीला देवी, पूनम काजल और अंजलि के नाम शामिल हैं। इस घटना से ग्रामीण आक्रोशित हो उठे। उन्होंने राष्ट्रीय राजमार्ग 75 पर जाम लगा दिया। ऐसे में लोगो ने विद्युत विभाग को लेकर नाराजगी जताई। हंगामा होने पर पुलिस ने लोगों को समझाईश देकर मामला शांत किया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -