आलिया, माहिरा ने साबरी की हत्या पर जताया दुख......
आलिया, माहिरा ने साबरी की हत्या पर जताया दुख......
Share:

अभी जिस प्रकार से पूर्व में पता चला था कि पाकिस्तान में मशहूर कव्वाली गायक अमजद साबरी कि गोली मारकर मौत के घाट उतर दिया गया था. वैसे भी देखा जाए तो भारत के पड़ोसी देश अफगानिस्तान और पाकिस्तान में खतरनाक आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा, हक्कानी नेटवर्क और तालिबान सरीखे आतंकी संगठनों का ही वर्च्स्व व बोलबाला है। तथा आए दिन पाकिस्तान में यह खतरनाक आतंकवादी कुछ न कुछ वारदातों को अंजाम देते ही रहते है. पाकिस्तान के समा टीवी के मुताबिक कव्वाली गायक अमजद साबरी पर यह हमला कराची के लियाकतबाद इलाके में हुआ था तथा अस्पताल में उनकी मौत हो गई थी.

उनकी मौत पर पाकिस्तान के साथ ही साथ भारत में भी दुःख का माहौल है. अभिनेत्री आलिया भट्ट, आयुष्मान खुराना, अमित त्रिवेदी, माहिरा खान और अली जाफर ने साबरी के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है. उड़ता पंजाब फिल्म के संगीतकार त्रिवेदी ने ट्विटर पर कहा, साबरी बंधु कव्वाल समूह से अमजद साबरी की पाकिस्तान में गोली मारकर हत्या कर दी गई. एक और शानदार कलाकार हमारे बीच से चला गया.

ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे. अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कहा, यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण, दिल दहलाने वाला और दुखद है कि एक कलाकार के साथ इस तरह की चीज हुई है. पाकिस्तानी गायक-गीतकार जिमी खान ने लिखा, अमजद साबरी के बारे में सुनकर हतप्रभ हूं. हमारा पाकिस्तान कैसा है. जफर ने कहा कि अमजद साबरी की हत्या से वह अवाक रह गए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -