इस फिल्म की असफलता ने शाहरुख को बनाया था मजबूत
इस फिल्म की असफलता ने शाहरुख को बनाया था मजबूत
Share:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'ज़ीरो' को लेकर व्यस्त है. इसी बीच शाहरुख खान ने अपनी साल 2000 में आई प्रोडक्शन 'फिर भी दिल है हिंदुस्तानी' फिल्म को लेकर खुलासा किया. शाहरुख़ खान  ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो पाई थी जिसके चलते उनका कहना है कि, इस असफलता ने उन्हें मजबूत बनाया था.

हाल ही में शाहरुख ने ट्विटर के माध्यम से कहा कि, "यह बहुत खास थी. वह बुरी तरह असफल रही थी, लेकिन हमारी असफलता ने अजीज मिर्जा, जूही चावला और मुझे मजबूत बनाया. प्यार 'फिर भी दिल है हिंदुस्तानी'." शाहरुख़ खान की ये फिल्म बैनर ड्रीम्ज अनलिमिटेड के तले बनी थी. फिल्म को शाहरुख ने जूही चावला और निर्देशक अजीज मिर्जा के साथ मिलकर बनाया था. इस फिल्म में शाहरुख ने अजय बक्शी और जूही ने रिया बनर्जी का किरदार निभाया था. इस फिल्म के बाद बैनर ड्रीम्ज अनलिमिटेड को रेड चिलीज एंटरटेंमेंट में तब्दील कर दिया गया था.

फिलहाल शाहरुख़ फिल्म 'जीरो' को लेकर व्यस्त है. इस फिल्म को बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता आनंद एल राय बना रहे है. फिल्म में शाहरुख़ खान एक बौने के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म में अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिका में है. बता दे कि, फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चूका है. यही नहीं बल्कि, शाहरुख़ खान के इस रोल के लिए उन्हें खूब सराहा भी जा रहा है.

ये भी पढ़े

VIDEO: नर्स ने बच्चे के साथ किया करतब तो बिग बी ने दिया ये जवाब

एड शीरन ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से की सगाई

तैमूर और इनाया को साथ छोड़ने से डरते हैं सैफ और सोहा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -