डु प्लेसिस ने बताई वर्ल्ड कप से बाहर होने की वजह
डु प्लेसिस ने बताई वर्ल्ड कप से बाहर होने की वजह
Share:

वर्ल्ड टी-20 से बहार होने के बाद दक्षिण अफ्रीकी टीम के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने अपनी टीम के प्रदर्शन को लेकर कहा कि इंग्लैंड और वैस्टइंडीज के खिलाफ मैच में काफी एक्स्ट्रा रन देने के कारण टीम को इस टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा. छोटी छोटी गलतियों के कारण हमारी टीम को बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ा है. अफ्रीकी टीम को वर्ल्ड टी-20 की प्रबल दावेदार टीम माना जा रहा था और उसने इस टूर्नामेंट में विरोधी टीमों के सामने काफी बड़े लक्ष्य भी रखे थे. लेकिन इसके बावजूद भी उसे बाहर का रास्ता देखना पड़ा.

अफ्रीका ने इंग्लैंड के खिलाफ 4 विकेट पर 229 रन का तगत दिया था. लेकिन उस मैच में इंग्लैंड ने इस विशाल लक्ष्य को हांसिल कर लिया. अफ्रीका ने इस मैच में 26 अतिरिक्त रन दिए जिसमें 20 वाइड शामिल थी. आखिर में टीम को हार का मुंह देखना पड़ा. वैस्टइंडीज के खिलाफ भी टीम 122 रन के स्कोर का बचाव नहीं कर पाई और 8 वाइड सहित 10 अतिरिक्त रन देने के कारण टीम अंतिम आेवर में मैच हार गई.

डु प्लेसिस ने कहा कि टी20 क्रिकेट कभी कभी जुए की तरह होता है लेकिन कुछ चीजें एेसी हैं जिन्हें टीमें नियंत्रित कर सकती हैं. श्रीलंका के खिलाफ जीतने के बाद अफ्रीकी कप्तान ने कहा की अतिरिक्त रनों को लेकर हमारा प्रदर्शन खराब रहा. हर मैच में हमने विरोधी की तुलना में अधिक वाइड और नोबाल फेंकी और यह सामान्य चीजें हैं जिन्हें नियंत्रित किया जा सकता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -