चेहरे की खूबसूरती को निखारता है फेशियल ऑयल
चेहरे की खूबसूरती को निखारता है फेशियल ऑयल
Share:

लड़कियां अपने चेहरे की खूबसूरती को निखारने के लिए बार-बार ब्यूटी पार्लर जाती है. जिससे उनका चेहरा खूबसूरत और चमकदार बन सके. पर हम आपको बता दें कि यह निखार कुछ क्षणों के लिए ही होता है. बाद में दोबारा आपकी त्वचा बेजान नजर आने लगती है. लड़कियां अपनी बेजान त्वचा को चमकदार बनाने के लिए हर कोशिश करती हैं. आजकल मार्केट में फेशियल क्रीम की जगह फेशियल ऑयल आ गया है. आजकल लड़कियों में फेशियल आयल की डिमांड बहुत ज्यादा बढ़ रही है. चेहरे पर लगाने वाली  मॉइस्चराइजिंग क्रीम में केमिकल की भरपूर मात्रा मौजूद होती है. जो आपकी त्वचा को बेजान बना देती है. 

1- फेशियल आयल चेहरे को एनर्जी प्रदान करता है. इसमें भरपूर मात्रा में विटामिन ए, विटामिन डी, विटामिन इ और विटामिन के मौजूद होता है. फेशियल आयल से चेहरे की मसाज करने पर यह त्वचा के अंदर अच्छे से समा जाता है. जिससे त्वचा को नमी मिलती है. 

2- फेशियल आयल में भरपूर मात्रा में एंटी इंफ्लेमेटरी गुण मौजूद होते हैं जो त्वचा में चमक लाते हैं और चेहरे की रौनक को बरकरार रखते हैं. फेशियल आयल से चेहरे की मसाज करने पर त्वचा में चमक आती है और साथ ही त्वचा में कसाव भी आता है. जिससे झुर्रियों और फाइन लाइन्स की समस्या दूर हो जाती है. 

3- फेशियल आयल लगाने से स्किन की रंगत में निखार आता है और त्वचा का रूखापन दूर हो जाता है.

 

काले पैरों को गोरा बनाने के लिए अपनाएं ये तरीके

किडनी को खराब होने से बचाता है अजमोद का जूस

कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से बचाव करता है स्वीट कॉर्न

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -