फेसबुक की फोटो अपलोड कर दिया पोर्न साइट पर, छात्रा मानसिक रूप से बीमार
फेसबुक की फोटो अपलोड कर दिया पोर्न साइट पर, छात्रा मानसिक रूप से बीमार
Share:

पटनाः सोशल मीडिया से हर चीज बहुत ही तेजी से वायरल होने लगती है इसलिए लोग किसी भी चीज के प्रचार प्रसार के लिए सबसे पहले इंटरनेट का सहारा जरूर लेते हैं क्योंकि यह कम समय मे वायरल करने के लिए अच्छा साबित होता है। लेकिन इसके अलावा इससे कई गलत काम भी हो रहे है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें युवक ने सोशल मीडिया फेसबुक से एक युवती का फोटो उठाया और उसे पोर्न साइट पर डाल दिया। इसके अलावा कई अन्य साइट पर भी फोटो के साथ औचित्य जानकारी बतायी गई है जो की गलत है।

बिहार के पटना शहर में साइबर क्राइम का मामला सामने आया है यहां पर अगमकुआं थाना क्षेत्र की ग्रेजुएशन की एक छात्रा की फेसबुक प्रोफाइल से उसका फोटो चुराया और एडिटिंग करके उसे पोर्न साइट पर अपलोड कर दिया। इस बात की जानकारी छात्रा को उसके दोस्त ने बताया। और फिर इसके बाद रिश्तेदारों का भी छात्रा के पास फोन आने लगा। छात्रा मानसिक रूप से काफी बिमार होने लगी। छात्रा की दोस्त ने कहा कि मेरी दोस्त काफी बीमार है। बात करने की स्थिति में नहीं है।

छात्रा की ओर से शिकायत के लिए और मामले की जानकारी के लिए छात्रा के दोस्त एसएसपी को इसकी जानकारी दी। एसएसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्यवाही शुरू कर दी है। फिलहाल साइबर सेल तकनीकी अनुसंधान में जुटा है।

तेज रफ्तार ने ली मासूम की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -