Share:
Facebook ने जोड़ा Secret Crush फीचर, ये मिलेगी अन्य सुविधा
Facebook ने जोड़ा Secret Crush फीचर, ये मिलेगी अन्य सुविधा

पिछले साल की तरह ही Facebook ने इस साल भी Facebook डेवलपर्स कांफ्रेंस में कई बड़े ऐलान किए हैं. इस बार के डेवलपर्स कांफ्रेंस का मुख्य फोकस प्राइवेसी पर रहा है. इस बार Facebook के संस्थापक मार्क जकरबर्ग ने डाटा प्राइवेसी को लेकर कई बड़ी बाते कहीं है, नए फीचर्स जोड़ने की बात जिसमें Facebook के डिजाइन में बदलाव के साथ की गई है. जिसका यूजर की प्रकार वेलकंम करते है. ये आने वाले समय मे देखने को मिलेगा.

Flipkart Flipstart Days सेल: लैपटॉप मिल रहा बहुत कम कीमत में, ये है अन्य ऑफर

पिछले साल F8 में Facebook Dating फीचर को पेश किया गया था. इस फीचर को अब 14 देशों में शुरू किया जाएगा. Facebook Dating में एक नया Secret Crush फीचर जोड़ा गया है. जिसमें आप अपने फ्रेंड लिस्ट में से एक सीक्रेट लिस्ट बना सकते हैं. अगर कोई आपको अपने सीक्रेट लिस्ट में ऐड करता है तो आपको Facebook नोटिफाई करेगा. इस फीचर के जरिए डेटिंग करने के लिए अप्वांटमेंट भी आप अपने क्रश के साथ बुक कर सकेंगे.

Facbeook का नया डिजाइन आया सामने, जुड़े कई नए फीचर्स

मार्क जकरबर्ग ने Facebook F8 के दौरान Messenger के भी नए फीचर्स का भी ऐलान किया है. इसके अलावा इसे भी रीडिजाइन किया जाएगा. नए फीचर्स की बात करें तो Messenger में यूजर्स अब स्टेटस मैसेज सेट कर सकते हैं. इसके अलावा फोटो शेयरिंग को भी पहले से आसान बनाया गया है. सबसे अहम बात यह है कि Messenger का साइज बहुत ही कम रखा गया है. इस नए Messenger की साइज 30MB के अंदर होगा जो कि पिछले वर्जन के मुकाबले 20 फीसद कम होगा. इसके अलावा डेस्कटॉप के लिए Messenger को भी लॉन्च किया जाएगा. ​फेसबुक के डेस्काटॉप यूजर की संख्या ​दुनिया मे कम नही है. 

Huawei ने Apple को किया पीछे, बनी दूसरी सबसे बड़ी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी

इन बाइकों में है दमदार सेफ्टी फीचर, जानिए कीमत

Samsung Galaxy A70 की सेल हुई शुरू, इन ऑफर्स में मिलेगा फायदा 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -